खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पति नहीं तो फिर कौन? Vicky Jain को छोड़ Ankita Lokhande ने किसे बताया अपना वेलेंटाइन?

Ankita Lokhande-Vicky Jain: विक्की जैन नहीं है अंकिता लोखड़े के वेलेंटाइन, तो फिर कौन है वो खास शख्स। आइए जानते हैं...
10:22 AM Feb 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Ankita Lokhande-Vicky Jain: बीते दिन यानी 14 फरवरी को प्यार का दिन यानी वेलेंटाइन दिन था, जिसे आम से लेकर खास लोगों ने शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया। इस मौके पर अंकिता लोखंडे भी अपने वेलेंटाइन के साथ नजर आई, लेकिन वो उनके पति विक्की जैन नहीं थे। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा विक्की जैन नहीं बल्कि कोई और अंकिता लोखंडे का वेलेंटाइन है। अब लोगों के मन में भी ये सवाल है कि आखिर पति को छोड़ अंकिता ने किसे अपना वेलेंटाइन बना लिया है? आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

कौन है अंकिता लोखंडे का वेलेंटाइन?

दरअसल, विरय भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में अंकिता नजर आ रही हैं और जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि विक्की जी नहीं आए तो उन्होंने अंकिता ने कहा कि अरे वेलेंटाइन मेरी नानी है, नानी, मम्मी, मॉसी... कितने लोग हैं। इसके बाद अंकिता कहती है कि मीट मॉय वेलेंटाइन, फिर अंकिता कहती है कि फैमिली वेलेंटाइन, प्यार और वो सबके साथ पोज देती नजर आती हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें- ‘बेटे के शहीद होने की टीस हमेशा दिल में रही’, Vikram Batra के निधन पर जब छलका था मां का दर्द

सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि ओ संस्कारी अंकिता जी। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि बिग बॉस के बाद मैडम को अपनी ओल्ड एज फैमिली नजर आ रही है। इसके अलावा यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन इस वीडियो पर शेयर कर रहे हैं।

Ankita Lokhande, image credit- instagram

बिग बॉस 17 में नजर आई थीं अंकिता लोखंडे

बता दें कि अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में नजर आई थी। शो में एक्ट्रेस के गेम को देखकर लग रहा था कि वो शो जीत जाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वो टॉप चार से बाहर हो गई थी। इससे ना सिर्फ अंकिता बल्कि उनके चाहने वाले भी मायूस हो गए थे। वहीं, बिग बॉस 17 के विनर की ट्रॉफी को मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम कर लिया था। शो के पहले रनर-अप अभिषेक और दूसरी रनर-अप मन्नारा रही थी।

मुनव्वर की जीत पर बोलीं अंकिता

वहीं, हाल ही में अंकिता लोखंडे ने मुनव्वर की जीत पर भी बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा था। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुनव्वर के फॉलोअर्स बहुत ज्यादा रहे और लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया। जब अभिषेक और मुन्ना खड़े थे तो लग रहा था कि मुन्ना ही जीतेगा, लेकिन कहीं ना कहीं अभिषेक को लेकर भी लग रहा था, उसने शो में बहुत मेहनत की है। अभिषेक ने शो में आकर अपने फॉलोअर्स गेन किए है, तो मुझे लग रहा था कि अभिषेक भी विनर हो सकता है।

Advertisement
Tags :
Ankita Lokhandevalentine day 2024Vicky Jain
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement