खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

10 लोगों को KISS करना था, बहुत गंदा लगा, मशहूर एक्ट्रेस का छलका दर्द; इंटरव्यू में खोला ऑडिशन का काला सच

Anne Hathaway Revealed Truth Behind Audition: फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर ही स्टार्स ऑडिशन के दौरान होने वाली डिमांड का जिक्र करते रहते हैं। इस बीच हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ने ऑडिशन के दौरान का किस्सा याद किया है। साथ ही चौंकाने वाला खुलासा किया है।
10:28 AM Apr 23, 2024 IST | Jyoti Singh
Anne Hathaway.
Advertisement

Anne Hathaway Revealed Truth Behind Audition: हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ऐनी हैथवे (Anne Hathaway) ने अपने बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने 2000 के दशक में अपने साथ हुई एक घटना को याद करते हुए बताया कि केमिस्ट्री परीक्षण के नाम पर उन्हें एक दिन में 10 पुरुषों को किस करने के लिए कहा गया था। वो उनके लिए काफी चौंकाने वाला था। उन्होंने बताया कि उस समय एक्टर्स के साथ संबंध बनाने के लिए कहना काफी सामान्य माना जाता था। हालांकि उनका मानना है कि ऑडिशन के दौरान ऐसा कहना, इससे खराब तरीका और कुछ नहीं हो सकता है।

Advertisement

पुराने दिन को किया याद

हाल ही में वी पत्रिका को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ऐनी हैथवे ने इस अजीबोगरीब ऑडिशन का जिक्र किया। एक्ट्रेस ने बताया, 'बात 2000 के दशक की है, जब मेरे साथ ऐसा हुआ था। मुझे एक रसायन विज्ञान परीक्षण के नाम पर एक दिन में 10 पुरुषों को किस करने के लिए कहा गया था। मुझसे कहा गया था कि आज 10 लोग आ रहे हैं और आपको चुना गया है। क्या आप उन सभी लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए तैयार हैं?'

Advertisement

यह भी पढ़ें: 40 की उम्र में पहली फ‍िल्‍म.. 41 साल का संघर्ष और 80 की उम्र में ‘टीचर’ को दुन‍िया ने क‍िया सलाम

मुझे काफी घटिया महसूस हुआ

ऑस्कर विनर एक्ट्रेस ऐनी हैथवे ने आगे बताया, 'डायरेक्टर की इस मांग को सुनने के बाद मैं हैरान रह गई थी। एक पल मुझे ऐसा लगा कि शायद मेरे साथ कुछ गड़बड़ हो गई है? मैं इसके लिए बिल्कुल भी एक्साइटेड नहीं थी। मुझे काफी घटिया महसूस हो रहा था।' एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं कुछ नहीं कर सकती थी इसलिए मैंने उत्साहित होने का दिखावा किया। ऐसा नहीं था कि कोई भी मेरे साथ बुरा व्यवहार या मुझे जानकर हर्ट करने की कोशिश कर रहा था लेकिन वो समय ही ऐसा था। यह सब आम बात थी।'

यहां देख सकेंगे द आइडिया ऑफ यू

बता दें कि ऐनी हैथवे इन दिनों फिल्म 'द आइडिया ऑफ यू' को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें एक्ट्रेस ने काफी बड़ी महिला का किरदार निभाया है। वो इसमें एक सिंगल मां का रोल निभा रही हैं। कहानी की बात करें तो फिल्म में ऐनी हैथवे को अपनी बेटी के फेवरेट पॉप स्टार (निकोलस गैलिट्ज़िन) से प्यार हो जाता है। दरअसल, निकोलस गैलिट्ज़िन उम्र में ऐनी हैथवे से काफी छोटे किरदार में हैं। 'द आइडिया ऑफ यू' 2 मई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

Advertisement
Tags :
Hollywood newstop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement