खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जकूजी में म‍िली मशहूर एक्‍टर की Dead Body, इस हॉट एक्‍ट्रेस पर गहराया शक, लैपटॉप-मोबाइल जब्‍त

Matthew Perry Death: फ्रेंड्स एक्टर मैथ्यू पेरी की मौत के मामले में अब एक मशहूर एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। जी हां, इस केस की पुलिस अभी भी जांच कर रही है और अब इसमें पुलिस के शक के घेरे में एक फेमस एक्ट्रेस आ गई हैं।
11:11 AM Jul 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Matthew Perry
Advertisement

Matthew Perry Death: बीते साल यानी 28 अक्टूबर 2023 को फ्रेंड्स एक्टर मैथ्यू पेरी का निधन हो गया था। मैथ्यू के यूं अचानक चले जाने से एक्टर का परिवार और फैंस ही नहीं बल्कि पूरी इंडस्ट्री सदमे में आ गई। किसी को भी मैथ्यू के निधन की खबर पर भरोसा नहीं हुआ, लेकिन ये एक ऐसा सच था, जिसे हर किसी को ना चाहते हुए भी स्वीकार करना पड़ा।

Advertisement

मशहूर एक्ट्रेस का नाम शामिल

गौरतलब है कि अभिनेता लॉस एंजिल्स-एरिया के उनके घर में जकूजी में मृत मिले थे। इस मामले की अभी भी जांच जारी है और पिछले महीने इन टच की रिपोर्ट में कहा गया कि अधिकारियों ने इस मामले में एक मशहूर फीमेल का आईफोन और एक लैपटॉप जब्त किया है। साथ ही उससे पूछताछ के लिए भी उसे लेकर आए हैं।

पुलिस कर रही जांच

हालांकि एक अन्य अंदरूनी सूत्र ने आउटलेट को बताया कि पुलिस अक्टूबर से ही मैथ्यू के हत्यारे की तलाश में है। इस मामले में सूत्र का कहना है कि फ्रेंड्स अभिनेता मैथ्यू जिनका 54 साल की उम्र में उनके हॉट टब में निधन हो गया, था उन्होंने अपने करियल के दौरान एक फेमस महिला का अपना दोस्त बनाया था। 25 जून को इस सेलिब्रिटी की पहचान की गई जो पुलिस पूछताछ में अधिकारियों का सहयोग कर रही है।

Advertisement

कौन हैं ये सेलिब्रिटी महिला?

अगर इस फेमस महिला के बारे में बात करें तो रिपोर्ट्स का कहना है कि ये महिला कोई और नहीं बल्कि अभिनेता चार्ली शीन की पूर्व पत्नी यानी 46 साल की अभिनेत्री ब्रुक मुलर हैं। जानकारी है कि जब पुलिस पूछताछ के लिए उनके घर गई, तो कथित तौर पर वो पूरी तरह से सदमे में थी और उन्हें किसी भी सर्च वारंट और पुलिस की जांच का अंदाजा नहीं था।

नशीली दवाओं के ओवरडोज से हुई मैथ्यू की मौत

इस मामले में बात करते हुए सूत्र ने कहा कि अभी ये कहना मुश्किल है कि ब्रुक म्यूएलर की मैथ्यू की मौत के मामले में क्या भूमिका है, लेकिन वो इस बात पर अड़ी है कि उसका इस केस से कोई लेना-देना नहीं है। गौरतलब है कि मैथ्यू पेरी की मौत नशीली दवाओं के ओवरडोज की वजह से हुई है।

‘फ्रेंड्स’ से मिली थी पहचान

बता दें कि पिछले साल 28 अक्टूबर को मैथ्यू पेरी का निधन हो गया था। एक्टर अपने लॉस एंजिल्स-एरिया के घर में मृत मिले थे। एक्टर के निधन से हर कोई बेहद दुखी थहो गया था।। मैथ्यू पेरी को अमेरिकी शो ‘फ्रेंड्स’ में चैंडलर बिंग का आइकॉनिक किरदार निभाने के बाद घर-घर पहचान मिली थी। आज भी हर कोई मैथ्यू के ‘फ्रेंड्स’ में चैंडलर बिंग के किरदार के बड़े फैन हैं। भले ही आज वो हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन लोगों के दिलों में उनकी यादें हमेशा रहेंगी।

यह भी पढ़ें- Hardik Panday के इंडिया आते ही Natasa Stankovic ने किया ऐसा पोस्ट? फिर कंफ्यूज हुए यूजर्स

Advertisement
Tags :
Matthew Perry
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement