whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Elimination: Munisha Khatwani हुईं बेघर, जानिए बाहर निकलने के 5 कारण

Bigg Boss OTT 3 Elimination: बिग बॉस ओटीटी 3 में एक कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गई हैं। इस बार शो से मुनीषा खटवानी बेघर हो गई हैं। मुनीषा खटवानी और सना सुल्तान पर बेघर होने की तलवार लटक रही थी क्योंकि दोनों बॉटम 2 में थे लेकिन ऑडियंस ने सना सुल्तान को मुनीषा से बेहतर समझते हुए उन्हें बचा लिया। मुनीषा खटवानी के बेघर होने के जानिए 5 कारण
10:44 PM Jul 06, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3 elimination  munisha khatwani हुईं बेघर  जानिए बाहर निकलने के 5 कारण
Bigg Boss OTT 3 Munisha Khatwani Eliminated

Bigg Boss OTT 3 Munisha Khatwani Eliminated: रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वीकेंड का वार एपिसोड में शो के होस्ट अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट्स को जमकर डांटा है। शो से अब तक 3 लोग बेघर हुए थे- नीरज, पौलोमी और पायल मलिक। अब एक और कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया है। चलिए बताते है कि इस बार वीकेंड के वार में किस घरवाले का पत्ता साफ हो गया है।

Advertisement

मुनीषा खटवानी हो गईं शो से बेघर

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के वीकेंड का वार एपिसोड में मुनीषा खटवानी और सना सुल्तान को बॉटम 2 में बताया गया। इसके बाद शो से मुनीषा का सफर खत्म हो गया। सना सुल्तान बाल-बाल बच गईं। 'द खबरी' ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्वीट करके इस बारे में शेयर किया है। चलिए आपको बताते हैं वो 5 कौन से कारण रहे जिसकी वजह से मुनीषा खटवानी शो से बाहर हो गईं।

Advertisement

1. गेम में नहीं दिखा योगदान

मुनीषा खटवानी का अब तक गेम में कुछ खास योगदान नहीं देखने को मिला है। शो में अब तक मुनीषा सिर्फ विशाल पांडे और लवकेश कटारिया के साथ ही बैठे हुए नजर आती हैं। मुनीषा घर में दिखाई भी बहुत कम देती हैं। वो बाकी कंटेस्टेंट्स में से एक-दो लोगों को छोड़कर किसी से ज्यादा बात नहीं करती थीं।

Advertisement

2. घर में ज्यादा नजर नहीं आती हैं मुनीषा

अब तक शो में सिर्फ मुनीषा विशाल और लवकेश के साथ बैठे हुए नजर आती हैं। वो ना तो ज्यादा गेम में अपना फोकस दिखाती हैं और ना ही उसके बारे में कोई बात करती है। अगर मुनीषा के साथ कोई बात करता है तो ही वो एपिसोड में नजर आती हैं।

3. सना सुल्तान की गेम में इंप्रूवमेंट

जहां अब तक शो में मुनीषा सिर्फ लवकेश और विशाल से ही ज्यादातर बात करते हुए दिखाई दे रही थीं। वहीं सना सुल्तान साई केतन राव, दीपक और रणवीर के ग्रुप के साथ ज्यादा बात करती हुई नजर आईं। इसलिए सना की गेम मुनीषा से भारी रही।

4. पिछली बार भी बॉटम 2 में थीं मुनीषा

इसी हफ्ते जब मिड वीक एविक्शन हुआ तो मुनीषा खटवानी को लवकेश कटारिया ने बेघर होने से बचा लिया था। क्योंकि लवकेश 'बाहरवाला' कंटेस्टेंट थे तो उन्होंने पौलोमी दास को बाहर निकाल दिया था।

5. मुनीषा खटवानी नहीं लेती कोई स्टैंड

मुनीषा खटवानी की ना तो अब तक शो में किसी के साथ लड़ाई हुई और ना ही उन्होंने अब तक किसी टास्क को लगन से करने की कोशिश की। अब तक देखने में ऐसा लगा कि मुनीषा को घर में रहने में कोई दिलचस्पी ही नहीं है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो