whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Anu Agarwal ने नवरात्रि में शेयर की टॉपलेस फोटो, 55 साल की उम्र में ऐसी हरकत देख भड़के फैंस

Anu Aggarwal Topless Photoshoot: 'आशिकी गर्ल' अनु अग्रवाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर कर की है। नवरात्रि में एक्ट्रेस की ऐसी फोटो देख यूजर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।
08:44 AM Oct 06, 2024 IST | Jyoti Singh
anu agarwal ने नवरात्रि में शेयर की टॉपलेस फोटो  55 साल की उम्र में ऐसी हरकत देख भड़के फैंस
Anu Aggarwal.

Anu Aggarwal Topless Photoshoot: आशिकी फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल फिल्मी पर्दे से भले दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया कि ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है। सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

जाहिर है कि 55 साल की उम्र में अनु अग्रवाल अपने हॉट और ग्लैमरस फोटोशूट से फैंस की नींद उड़ा देती हैं। अब जब उन्होंने टॉपलेस फोटो शेयर की तो ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

अनु अग्रवाल ने कराया बोल्ड फोटोशूट

बता दें कि 'आशिकी गर्ल' अनु अग्रवाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर कर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस एक मिरर के सामने पोज दे रही हैं, जबकि उन्होंने अपनी बॉडी को सिर्फ एक टॉवल से कवर किया हुआ है। मिरर सेल्फी लेते हुए अनु अग्रवाल का ये टॉपलेस लुक काफी बोल्ड है, जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कभी सुपरहिट मूवी की एक्ट्रेस थी, आज पहचानना भी मुश्किल, क्यों हो रहीं ट्रोल?

Advertisement

टॉपलेस फोटो के साथ दिया ये कैप्शन

वहीं फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, 'आप बाधाओं को दूर करने के लिए प्रेयर करते हैं लेकिन सबसे बड़ी बाधा तो आप खुद होते हैं। आप इसे देखने तक से कतराते हैं। मेरी पूरी जिंदगी मेरे जैसी ही सामना करने के बारे में रही है। चाहे सब कितना मुश्किल क्यों न रहा हो। ये मेरे लिए एक वरदान है। ये आशीर्वाद बन गया। क्या आप भी ऐसा कर सकते हैं? एक शुरुआत करें। अपनी बाधा को दूर करें।'

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

बता दें कि 55 साल की उम्र में अनु अग्रवाल ने ऐसा बोल्ड फोटोशूट कराया है, जो अब सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच रहा है। हालांकि कुछ लोगों को उनका ये लुक कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। इसलिए वो एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए उन्हें नवरात्रि में ऐसी हरकत न करने की नसीहत दे रहे हैं।

इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'नवरात्रि में तो कम से कम थोड़ा...।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अचानक से यह सब करने की जरूरत क्यों पड़ गई?' तीसरे यूजर ने लिखा, 'आज आपके लिए मेरे मन में इज्जत थोड़ी कम हो गई है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बुढ़ापे में शर्म नहीं आती आपको ऐसी पिक अपलोड कर रहे हो।' इस तरह से यूजर्स अनु अग्रवाल को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने उनके लुक की तारीफ करते हुए उनका सपोर्ट किया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो