whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anupam Kher Video: सतीश कौशिक की बेटी को लॉन्च करेंगे अनुपम खेर, एक्टर ने किया वादा

01:21 PM Jun 21, 2023 IST | Nancy Tomar
anupam kher video  सतीश कौशिक की बेटी को लॉन्च करेंगे अनुपम खेर  एक्टर ने किया वादा
Anupam Kher Video

Anupam Kher Video: अपनी दमदार एक्टिंग और कॉमेडी से सबका दिल जीतने वाले सतीश कौशिक आज हमारे बीच नहीं है। इसी साल 9 मार्च को हार्ट अटैक से सतीश का निधन हो गया। वहीं, अभिनेता अनुपम खेर भी अपने अजीज दोस्त के जाने के गम से बाहर नहीं निकल पाए हैं।

साथ ही अनुपम अपने दोस्त सतीश की बेटी का भी खूब ध्यान रखते हैं। वहीं, अब अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर वंशिका से बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Divya Bharti: हादसा या साजिश! आज तक नहीं सुलझी दिव्या भारती की मौत की गुत्थी

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

दरअसल, अभिनेता अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपम वंशिका से उनके डेली रुटीन के बारे में बात करते दिख रहे हैं। साथ ही वीडियो में वंशिका बताती हुई नजर आ रही है कि वो अपने पापा के बारे में क्या बहुत मिस करती हैं।

अनुपम ने लिखा ये कैप्शन

वहीं, वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने अपने कैप्शन में लिखा है कि- ”वंशिका मुझसे मिलने के लिए बीते हफ्ते मेरे ऑफिस आई थीं। जहां हमने कई चीजों के बारे में बात की, जिसमें स्कूल, पढ़ाई, हेयरस्टाइल, मेकअप के बारे में बात की। साथ ही हमने उनके पापा और मेरे खास दोस्त सतीश कौशिक के बारे में भी बात की। हमने घंटों तक बात की और वह एक ब्राइट और प्यारी बच्ची है। मैं उसे बहुत प्यार करता हूं और उनसे बहुत कुछ सीखना है।”

यह भी पढ़ें- देश में तेजी से बंद हो रहे सिनेमा हाल की सच्चाई को बयान करती है वरदराज स्वामी की फिल्म ‘रोमांटिक टुकड़े’

वंशिका को प्रिंसेस कहते हैं अनुपम खेर

इतना ही नहीं बल्कि वीडियो की शुरुआत में अनुपम खेर वंशिका को प्रिंसेस कहते हैं, जिसके बाद वंशिका स्माइलर करने लगती हैं। जब वह वंशिका से पूछते हैं कि उन्हें कैसे लगता है कि वह प्रिंसेस हैं, इसके जवाब में वह कहती हैं सबकुछ। वहीं, अनुपम खेर कहते हैं कि जब वो छोटे थे तो वह खुद को राजकुमार समझते थे, चाहे वह गरीब थे। वह वंशिका से उसके डेली रुटीन के बारे में पूछते हैं। वंशिका बताती हैं कि वह अपना समय क्राफ्ट करने में बिताती हैं।

आपको फिल्म में लॉन्च भी करुंगा- अनुपम 

इसके आगे अनुपम वंशिका से पूछते हैं कि क्या वह बड़े होकर एक्टर बनना चाहती हैं। तो इस पर वंशिका कहती हैं कि मुझे अभी इस बारे में पता नहीं है। अनुपम खेर कहते हैं कि अगर आप एक्टर बनना चाहती हैं तो ना सिर्फ मैं आपको एक्टर बनाने के लिए ट्रेन करुंगा बल्कि आपको फिल्म में लॉन्च भी करुंगा।

अनुपम खेर की बात सुनकर हंसने लगती हैं वंशिका 

वहीं, अनुपम खेर की बात सुनकर वंशिका हंसने लगती हैं। इस पर अनुपम खेर कहते हैं- मैं सीरियस हूं, लेकिन अभी आपको अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना है। साथ ही अपने एग्जाम के बारे में बात करते हुए वंशिका ने बताया कि उनके गणित और इंग्लिश में अच्छे नंबर नहीं आए हैं लेकिन हिंदी में अच्छा स्कोर किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो