whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Anupama छोड़ने के बाद एक्टर ने खोली पोल-पट्टी, 'तोषू' ने कास्ट पर लगाया बड़ा आरोप

Gaurav Sharma Allegations on Anupama Cast: शो अनुपमा से हाल ही में बाहर हुए एक्टर गौरव शर्मा ने शो के कास्ट पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने शो छोड़ने के कारण पर भी बात की।
07:28 PM Oct 15, 2024 IST | Himanshu Soni
anupama छोड़ने के बाद एक्टर ने खोली पोल पट्टी   तोषू  ने कास्ट पर लगाया बड़ा आरोप
Gaurav Sharma Allegations on Anupama Cast

Gaurav Sharma Allegations on Anupama Cast: हाल ही में नंबर वन शो 'अनुपमा' को एक के बाद एक कई एक्टर्स ने छोड़ दिया है। सीरियल कई सालों से फैंस को एंटरटेन करता आ रहा है, शो को ऑडियंस का ढेर सारा प्यार मिला है। लेकिन पर्दे पर जितना शो को पसंद किया गया, पर्दे के पीछे शो को लेकर उतने ही विवाद सामने आए। शो के लीड एक्टर्स के बीच झगड़े और कोल्ड वॉर की भी खबरें आईं। इसी बीच शो में तोषू का किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव शर्मा ने भी शो को छोड़ दिया, जिसका कारण उन्होंने शो में आने वाले लीप को बताया था। लेकिन अब गौरव शर्मा ने एक इंटरव्यू में शो के सेट पर एक्टर्स के बर्ताव पर बड़ा बयान दे दिया है। यूं कहें कि गौरव ने कई लोगों पर बड़ा आरोप लगाया है तो गलत नहीं होगा।

Advertisement

सीनियर एक्टर्स का बर्ताव ठीक नहीं- गौरव

टेली मसाला को दिए इंटरव्यू में गौरव ने सेट से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि जितने भी लोग शो में पुराने हो गए हैं। पिछले 3-4 साल से काम कर रहे हैं। उन्होंने एक ग्रुप बनाया हुआ है। वो सब एक अपनी शेल बनाकर बैठे हैं।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

गौरव का कहना है कि 'सीनियर एक्टर्स को ऐसा लगता है कि कोई भी नया एक्टर आकर उनके स्टारडम को छेड़ भी नहीं सकता। नया शख्स आकर उनके स्टारडम को हिला तक नहीं सकता। तो जितना हो सकता है है आप इस नए एक्टर को हिला डालो। उसके असहज कर दो। तो जब लोग ऐसा करते हैं तो मैं छाती पर बैठ जाता हूं मूंग दलने के लिए।'

Advertisement

निधि शाह के छोड़ने पर बोले गौरव

इसी इंटरव्यू में जब गौरव से पूछा गया कि क्या यही वजह है कि धीरे-धीरे सभी शो को छोड़ते जा रहे हैं। क्या इसी बर्ताव की वजह से वो भी तंग आ रहे हैं, तो इस पर गौरव ने कहा कि नहीं ऐसा नहीं है। अगर ऐसा है तो ये बहुत गलत बात है। गौरव ने कहा कि निधि ने शो अपनी पर्सनल चॉइस की वजह से छोड़ा है। वो पिछले 4 साल से एक ही शो को करके थक गई थी।

गौरव शर्मा का शो छोड़ने का कारण

ईटाइम्स से बातचीत में गौरव शर्मा ने अपने शो छोड़ने के कारण पर भी बात की थी। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि आगे बढ़ने का समय आ गया है। मैं 21 साल की बेटी के पिता का किरदार निभाने में सहज नहीं हूं। मेरी असली उम्र के मुताबिक, लीप के बाद तोषू का किरदार निभाना मेरे लिए सही नहीं है। मैंने अपनी चिंताओं को टीम के साथ शेयर किया और मैं आभारी हूं कि उन्होंने मेरी स्थिति को समझा। इस प्रोडक्शन हाउस के साथ मेरा अनुभव अद्भुत रहा है, और मैं उन्हें याद करूंगा।'

मनीष नागदेव होंगे नए तोषू

गौरव की जगह अब मनीष नागदेव को शो में तोषू के तौर पर शामिल किया गया है। मनीष नागदेव ने 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' जैसे कई फेमस शोज में काम किया है और उन्हें नए किरदार में देखना दर्शकों के लिए दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें: Baba Siddiqui के Funeral से गुस्से में बाहर आए Manish Paul, अंदर जाने को लेकर हुआ विवाद?

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो