चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या है Bigg Boss से दूरी की वजह? Anupamaa एक्टर क्यों मार रहे 5 साल से ऑफर को ठोकर?

Anupamaa Actor Reject Bigg Boss Offer: अनुपमा के एक एक्टर को बिग बॉस में लाने के लिए मेकर्स कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। हर साल उन्हें शो का ऑफर दिया जाता है लेकिन वो एक्टर हैं कि हर बार फैंस और मेकर्स को निराश कर देते हैं। चलिए जानते हैं वो एक्टर कौन हैं और उनके इस शो को रिजेक्ट करने का क्या कारण है।
04:54 PM May 07, 2024 IST | Ishika Jain
Anupamaa Actor Reject Bigg Boss Offer
Advertisement

Anupamaa Actor Reject Bigg Boss Offer: बिग बॉस (Bigg Boss) टीवी का सबसे पॉपुलर और कंटोवर्शियल शो है। हर साल ये शो कई स्टार्स को बनाता और कई एक्टर्स का करियर बर्बाद कर देता है। वहीं, इस शो का हिस्सा बनना अपने आप में एक बड़ा चैलेंज है क्योंकि पहले तो इस शो में एंट्री के लिए सेलिब्रिटीज को पापड़ बेलने पड़ते हैं। वहीं, शो में शामिल होने के बाद उनके साथ क्या होता है वो सहना भी कोई छोटा काम नहीं है। इस शो में सेलिब्रिटीज को नेशनल टीवी पर कई ऐसी सिचुएशन का सामना करना पड़ता है जिसकी वजह से उनकी जिंदगी की बदल जाती है।

Advertisement

कौन है अनुपमा एक्टर जिसने मारी बिग बॉस को ठोकर?

वहीं, अब इस शो से जुड़ी एक चटपटी गॉसिप सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के लिए मेकर्स एक एक्टर को लगातार 5  साल से अप्रोच कर रहे हैं। हालांकि वो एक्टर है कि सलमान खान के शो में शामिल होने से हर बार मना कर देता है। बता दें, ये एक्टर इस वक्त देश के सबसे पॉपुलर शो में नजर आ रहा है। इस शो का नाम है 'अनुपमा' (Anupamaa) जो अक्सर TRP में टॉप पर बना रहता है। इस शो के ही एक एक्टर को कई साल से बिग बॉस के मेकर्स कास्ट करने की सोच रहे हैं लेकिन वो एक्टर हर बार उनके ऑफर को ठुकरा देता है।

क्या है शो न करने की वजह?

बता दें, ये 'अनुपमा' एक्टर कुंवर अमर सिंह (Kunwar Amar Singh) हैं। उन्होंने अब खुद रिवील किया है कि वो 5 साल से इस शो के ऑफर को ठोकर मार रहे हैं। एक्टर ने उनके इस फैसले का कारण भी बताया है। कुंवर अमर सिंह का कहना है कि इस शो में लोगों की एक ऐसी बुरी साइड सामने आ जाती है जो वो कभी दुनिया के सामने रिवील नहीं करना चाहते। इस शो का कांसेप्ट ही ऐसा है और माहौल भी ऐसा बना दिया जाता है कि शख्स अपना आपा खो बैठता है। साथ ही बिग बॉस से जिस तरीके का फेम एक्टर्स को मिलता है वो उनके करियर में काम नहीं आता। इसी वजह से एक्टर इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: केवल तौलिया लपेट मंच पर पहुंची मशहूर सिंगर Doja Cat, Met Gala बना दिया Wet Gala

इस पॉपुलर शोज में किया काम

साथ ही एक्टर ने ये भी कहा कि वो और भी शोज में काम करना चाहते हैं। बता दें, कुंवर अमर सिंह टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। उन्होंने 'अनुपमा' से भी ज्यादा पॉपुलैरिटी पॉपुलर शो D3 'दिल दोस्ती डांस' (Dil Dosti Dance) से मिली है। इसके अलावा वो डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' (Dance India Dance 2) में भी अपने टैलेंट्स से सबका दिल जीत चुके हैं। 'नच बलिए' (Nach Baliye 5), 'प्यार तूने क्या किया' (Pyaar Tune Kya Kiya), 'ये है आशिकी' (Yeh Hai Aashiqui) और खतरों के खिलाड़ी (Fear Factor: Khatron Ke Khiladi) जैसे शोज में नजर आ चुके हैं।

Advertisement
Tags :
Anupamaabigg Boss
Advertisement
Advertisement