होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Anupamaa एक्ट्रेस को मिली थी जान से मारने की धमकियां, Sanjivani से जुड़ा है मामला

Actress Received Death Threats: अनुपमा की एक एक्ट्रेस ने शॉकिंग खुलासा किया है। एक शो के दौरान एक्ट्रेस को भयानक धमकियां मिली थीं। लोग उन्हें जान से मारने के मैसेज भेज रहे थे।
02:54 PM Oct 23, 2024 IST | Ishika Jain
Actress Received Death Threats
Advertisement

Actress Received Death Threats: बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स को जितना प्यार मिलता है, कभी-कभी उनके लिए उतनी ही मुश्किलें भी खड़ी हो जाती हैं। एक्टिंग एक ऐसा प्रोफेशन है जो कभी अर्श पर तो कभी फर्श पर ले आता है। कोई किरदार अगर फैंस को पसंद आ जाए तो एक्टर रातों-रात सुपरस्टार बन जाता है और दर्शक उसे भगवान तक का दर्जा दे देते हैं। लेकिन अगर कोई किरदार उनको पसंद न आए तो वो हदें भी पार कर देते हैं। ऐसे ही कुछ 'अनुपमा' (Anupamaa) फेम एक्ट्रेस के साथ भी हो चुका है।

Advertisement

चांदनी भागवानानी को मिली थीं खतरनाक धमकियां

एक्ट्रेस चांदनी भागवानानी (Chandni Bhagwanani) ने अब एक शॉकिंग खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे उन्हें एक वक्त पर लोगों से खतरनाक धमकियां मिल रही थीं। आपको बता दें, इस वक्त चांदनी भागवानानी शो 'अनुपमा' में पाखी का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने मुस्कान बामने को रिप्लेस किया है। अब उन्होंने हल ही में सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर खुलकर बात की है। एक्ट्रेस चांदनी भागवानानी ने रिवील किया कि जब वो शो 'संजीवनी' (Sanjivani) में काम कर रही थीं तो उन्हें न सिर्फ बॉडी शेम किया गया बल्कि ऐसी-ऐसी टिप्पणियां की गईं जो बेहद दुखद हैं।

जान से मारने के भी आए मैसेज

चांदनी भागवानानी बोलीं, 'मुझे बॉडी शेम किया गया था। मेरे पर्सनल करैक्टर के बारे में कमेंट किए गए, जैसे कि मैं किस तरह की लड़की हूं। मेरे माता-पिता को भी मैसेज मिलते थे और मुझे जान से मारने की धमकियां भी मिलती थीं। इसलिए, मैं इसे प्रोसेस नहीं कर पाई। मुझे लगा कि मैं डिप्रेशन में चली जाऊंगी क्योंकि मैं इसे हैंडल नहीं कर पा रही थी।' चांदनी भागवानानी के पोस्ट पर 10 कमेंट भी आते तो उसमें आधे से ज्यादा तो उनकी बॉडी या फिर करैक्टर को लेकर होते थे। कोई उन्हें सल्ट तो कोई बिच कहता था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Malaika Arora के बर्थडे पर कहां हैं Arjun Kapoor? ब्रेकअप रूमर्स को फिर मिली हवा

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर निकाला गुस्सा

चांदनी भागवानानी ने कहा कि वो ये सब हैंडल करने में नाकामयाब हो गई थीं। ऐसे में एक बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम लाइव पर गुस्से में आकर सभी को सुना दिया था। आपको बता दें, एक्ट्रेस को इतनी नफरत का सामना सिर्फ इसलिए करना पड़ा था क्योंकि वो शो 'संजीवनी' में नेगेटिव रोल प्ले कर रही थीं। हालांकि, अब लोग ये सब भूलकर आगे बढ़ गए हैं और एक्ट्रेस भी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Anupamaa
Advertisement
Advertisement