होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कभी मां नहीं बन सकती Rupali Ganguly? डॉक्टर्स ने दिया था जवाब तो कैसे हुआ चमत्कार?

Rupali Ganguly: रुपाली गांगुली ने रिवील किया है कि मां बनना उनकी जिंदगी में इतना आसान नहीं था, क्योंकि डॉक्टर्स ने एक्ट्रेस को कह दिया कि उन्हें बच्चा नहीं हो सकता। बावजूद इसके उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है।
12:37 PM Sep 16, 2024 IST | Ishika Jain
Rupali Ganguly
Advertisement

Rupali Ganguly: पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) से टीवी पर वापसी कर फिर घर-घर में मशहूर हुईं रुपाली गांगुली ने अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है। रुपाली को आपने अक्सर पति और बेटे के साथ समय बिताते हुए देखा होगा। एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ समय बिताने के लिए अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल ही लेती हैं। अब अपने उसी बेटे से जुड़ा एक खास किस्सा एक्ट्रेस ने शेयर किया है।

Advertisement

जब डॉक्टर बोले मां नहीं बन सकतीं रुपाली

रुपाली ने रिवील किया कि मां बनना उनके लिए कितना मुश्किल था। दरअसल, अब रुपाली गांगुली ने शॉकिंग खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें डॉक्टर्स ने साफ कह दिया था कि वो मां नहीं बन सकतीं। डॉक्टर्स के ये कहने के बावजूद कि एक्ट्रेस बच्चा पैदा नहीं कर सकतीं, तो ये चमत्कार कैसे हुआ? रुपाली ने अपने बेटे रुद्रांश (Rudransh) को कैसे जन्म दिया? अब उसके पीछे की अद्भुत कहानी सुनाई है।

एक्ट्रेस ने दिखाई श्रद्धा की शक्ति

उन्होंने कहा कि ये उनके विश्वास का नतीजा है जो उन्हें मां वैष्णो देवी पर था। रुपाली ने एक वीडियो में बताया है कि भगवान में उनकी आस्था ही उनके कंसीव कर पाने का कारण बनी है। एक्ट्रेस ने रिवील किया कि वो सबसे अच्छे Gynecologists के पास गई थीं और उन्होंने एक्ट्रेस को यही कहा था कि उन्हें बच्चा नहीं हो सकता। हालांकि, रुपाली को माता रानी पर विश्वास था। उन्होंने कहा वैष्णो देवी बहुत ताकतवर हैं, जो वो जिद करके उनसे मांगती हैं वो उन्हें दे देती हैं। एक्ट्रेस ने कहा वो सच में मां हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Natasa Stankovic ने Salman Khan के Bigg Boss 18 में आने से किया इंकार? क्या हो सकती है वजह?

जिंदगी में हुआ बड़ा चमत्कार

रुपाली ने बताया है कि वो माता रानी के पास गईं और उनसे कहा कि उन्हें भी मां बनना है और इसके बाद उन्होंने नैचुरली कंसीव कर लिया। ये एक्ट्रेस के लिए किसी चमत्कार से कम नहीं था। रुपाली का मानना है कि ये उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा चमत्कार है कि वो रुद्रांश की मां बन गईं। अब एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ में तो खुश हैं ही, साथ ही उनकी प्रोफेशनल लाइफ भी बेहतरीन चल रही है। उनका शो टीवी पर काफी पॉपुलर है और TRP लिस्ट में बना रहता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Rupali Ganguly
Advertisement
Advertisement