खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Paras Kalnawat की लाइफ में हुई प्यार की एंट्री? मिस्ट्री गर्ल संग वायरल हुई तस्वीरें

Paras Kalnawat Mystery Girl: अनुपमा से मशहूर हुए एक्टर पारस कलणावत की लाइफ में एक लड़की आ गई है। अब एक्टर को मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया है। उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि वो इस लड़की को डेट कर रहे हैं। चलिए देखते हैं क्या है आखिर ये मिस्ट्री गर्ल वाला माजरा।
05:55 PM May 21, 2024 IST | Ishika Jain
Paras Kalnawat Mystery Girl
Advertisement

Paras Kalnawat Mystery Girl: पॉपुलर टीवी एक्टर पारस कलणावत (Paras Kalnawat) ने आज कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद वो सुर्खियों में हैं। लेकिन अब उनके लाइमलाइट में होने का कारण उनका कोई नया शो या पुरानी कंट्रोवर्सी नहीं बल्कि एक लड़की बन गई है। दरअसल, अब ऐसा कहा जा रहा है कि पारस कलणावत की जिंदगी में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दी है। एक्टर की जिंदगी में एक लड़की की एंट्री हो गई है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि एक्टर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Advertisement

पारस कलणावत को हुआ प्यार?

इन फोटोज में पारस कलणावत को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा जा सकता है। जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर सामने आईं फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि पारस इस मिस्ट्री गर्ल को डेट कर रहे हैं। बता दें, ये फोटोज सोशल मीडिया से लीक नहीं हुई हैं बल्कि खुद पारस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। आज एक्टर ने कुछ देर पहले 2 तस्वीरें अपने अकाउंट से पोस्ट की हैं। इसमें वो एक लड़की के साथ रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने एक-दूसरे के हाथ पकड़े हुए हैं। पारस उस लड़की को देखकर स्माइल कर रहे हैं। वहीं, वो लड़की भी पारस को ही देख रही है।

मिस्ट्री गर्ल संग रोमांटिक होते दिखे पारस कलणावत

खूबसूरत नजारों के बीच ये दोनों एक -दूसरे की आंखों में डूबे हैं। उनके पीछे बर्फीली वादियां दिखाई दे रही हैं और आस-पास पानी है। इस हसीन नजारे के बीच एक्टर की मिस्ट्री गर्ल का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। ये तस्वीरें उस एंगल से क्लिक की गई हैं जहां से लड़की का फेस रिवील न हो। वहीं, पारस ने अपने कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा है जिसके पढ़कर आपको भी ऐसा लगेगा कि उन्होंने अपना रिलेशनशिप इंस्टाग्राम ऑफिशियल कर दिया है। एक्टर ने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'आपको बस प्यार की जरूरत है।' बता दें, कुछ ही देर में पारस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan की एक्स गर्लफ्रेंड ने पहनी हद से ज्यादा छोटी स्कर्ट, ट्रोलर्स बोले- ‘स्कर्ट नीचे खींचने से…?’

एक्टर ने किया प्यार का इजहार?

अब फैंस एक्टर के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और पारस को इस रिश्ते की बधाई दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, 'तो ये लड़की है जम्मू कश्मीर वाली... हां वह प्यारी है... तुम लोग एक साथ बहुत प्यारे लगते हो।' एक ने सवाल किया, 'कौन है भाई ये? लगता है बंदे को कोई मिल गई।' किसी ने कमेंट किया, 'जब प्यार होता है तो चेहरे पर अलग-अलग चमक आती है।' एक फैन ने पूछा, 'क्या वह आपकी नई गर्लफ्रेंड है?' अब लोग इस लड़की का नाम जानने और चेहरा देखने के लिए बेचैन हो रहे हैं। फैंस एक्टर से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि जल्द ही इस राज से पर्दा उठा दें।

Advertisement
Tags :
AnupamaaParas Kalnawat
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement