whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Anupamaa छोड़ने के बाद 'तोषू' का खुलासा, इस वजह से छोड़ना पड़ा शो!

Anupamaa Actor Reveals the Reason For Quitting the Show: टीवी शो 'अनुपमा' को छोड़ने वाले एक्टर गौरव शर्मा ने अब कारण बताया है जिस वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया।
06:53 PM Oct 06, 2024 IST | Himanshu Soni
anupamaa छोड़ने के बाद  तोषू  का खुलासा  इस वजह से छोड़ना पड़ा शो
Anupamaa Actor Reveals the Reason For Quitting the Show

Anupamaa Actor Reveals the Reason For Quitting the Show: साल 2020 से टेलीविजन पर राज करने वाले शो अनुपमा को लेकर आए दिन कुछ ना कुछ खबरें आती रहती हैं। हाल ही में एक्टर सुधांशु पांडे के शो को छोड़ने के बाद उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी ने भी शो को छोड़ दिया। अब अनुपमा के लाडले तोषू का किरदार निभाने वाले गौरव शर्मा भी शो को छोड़ने का मन बना चुके हैं। एक्टर ने अब शो छोड़ने के पीछे का कारण भी बता दिया है।

Advertisement

'अनुपमा' में आने वाला है लीप

टीवी शो 'अनुपमा' सालों से दर्शकों के दिलों पर राज करता आ रहा है, अब शो के मेकर्स एक और लीप की तैयारी कर रहे हैं। इस लीप के साथ कई एक्टर्स शो को अलविदा कहने वाले हैं। हाल ही में शो में वानराज का किरदार निभा रहे थे सुधांशु पांडे ने शो छोड़ा था। इसके बाद उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी मदालसा शर्मा उर्फ काव्या ने भी शो छोड़ने का ऐलान कर दिया। अब सीरियल में अनुपमा के बेटे तोषू का किरदार निभाने वाले गौरव शर्मा ने भी शो को अलविदा कह दिया है।

गौरव शर्मा का शो छोड़ने का कारण

ईटाइम्स से बात करते हुए गौरव शर्मा ने शो छोड़ने का कारण बताया है, उन्होंने कहा कि 'मुझे लगता है कि आगे बढ़ने का वक्त आ गया है। मैं 21 साल की बेटी के पिता का किरदार निभाने में सहज नहीं महसूस कर रहा हूं। मेरी असली उम्र के हिसाब से लीप के बाद तोषू का किरदार निभाना मेरे लिए सही नहीं है। मैंने अपनी चिंताओं को टीम के साथ शेयर किया और मैं आभारी हूं कि उन्होंने मेरी स्थिति को समझा। इस प्रोडक्शन हाउस के साथ मेरा अनुभव अद्भुत रहा है और मैं उन्हें याद करूंगा।'

Advertisement

मनीष नागदेव बने नए तोषू

आपको बता दें गौरव की जगह अब मनीष नागदेव को तोषू के तौर पर शो में शामिल किया गया है। मनीष नागदेव ने 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' जैसे कई चर्चित शो में काम किया है और उन्हें नए किरदार में देखना दर्शकों के लिए दिलचस्प होगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘एक पैर पर बैठकर फिल्म बनाई’, Bhool Bhulaiyaa 3 का ट्रेलर पोस्टपोन होने के बीच डायरेक्टर का बयान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो