whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या Anuj मर जाएगा, Anupama का क्या होगा? सीरियल में आएगा ट्रैजिक ट्विस्ट

Anupamaa Prediction: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो 'अनुपमा' लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है। शो में आए दिन जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं, जो फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा रहा है।
11:34 AM Apr 14, 2024 IST | Jyoti Singh
क्या anuj मर जाएगा  anupama का क्या होगा  सीरियल में आएगा ट्रैजिक ट्विस्ट
Anupamaa.

Anupamaa Prediction: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो 'अनुपमा' लगातार फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो रहा है। लोग शो के अपकमिंग ट्रैक को लेकर जबरदस्त उत्साहित हैं। जाहिर है कि राजन शाही का शो 'अनुपमा' बंगाली शो 'श्रीमोई' का हिंदी रीमेक है। चाहें वनराज का अनुपमा को धोखा हो या अनुज से शादी शो की कहानी 'श्रीमोई' से मिलती-जुलती है। अगर मेकर्स यही फॉर्मूला आगे भी जारी रखते हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि आने वाले एपिसोड में 'अनुपमा' में क्या-क्या ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे।

Advertisement

Disney+ Hotstar - Watch TV Shows, Movies, Specials, Live Cricket & Football

कैंसर से होगी अनुज की मौत

आपको बता दें कि बंगाली शो 'श्रीमोई' में रोहित (अनुज) बड़ा बिजनेसमैन बना था जिसने श्रीमोई (अनुपमा) से शादी की थी। अनुपमा की कहानी भी ठीक वैसी है। 'श्रीमोई' में दिखाया जाता है कि रोहित को कैंसर हो जाता है, जिससे उसकी मौत हो जाती है। इस ट्रैक ने दर्शकों को काफी निराश कर दिया था। आलोचना होने के कारण मेकर्स ने शो को बंद करने का फैसला लिया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनुपमा की कहानी में भी यही ट्रैक दिखाया जाएगा या फिर स्क्रिप्ट को नया एंगल दिया जाएगा।

Advertisement

Anupamaa written update Aug 18: Vanraj prays for Anuj's health - Hindustan Times

वृद्धाश्रम में जाकर रहेगी अनुपमा

'श्रीमोई' के मुताबिक, शो में रोहित की मौत के बाद श्रीमोई ने सब कुछ छोड़ दिया और वृद्धाश्रम में जाकर रहने लगी थी। आपको याद दिला दें कि 'अनुपमा' में भी अनु और अनुज ने बुजुर्ग लोगों के लिए एक एनजीओ खोला था। इससे पता चलता है कि मेकर्स बंगाली शो वाले ट्रैक पर ही चल रहे हैं। वो अनुज की कैंसर से मौत दिखाने के बाद अनुपमा की बाकी जिंदगी वृद्धाश्रम में गुजारते हुए दिखा सकते हैं।

Advertisement

Anupamaa SPOILER! Anu SLAPS Adhik For Physically Torturing Pakhi | TV News, Times Now

वनराज और काव्या होंगे अलग

बंगाली शो 'श्रीमोई' में जून (काव्या) अनिंदो (वनराज) एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं। जून समझ जाती है कि अनिंदो और वह एक साथ नहीं रह सकते इसलिए वह उसे जाने देती है। वहीं 'अनुपमा' में पिछले काफी समय से काव्या और वनराज अपनी शादीशुदा जिंदगी में परेशान चल रहे हैं। आगे चलकर दोनों के तलाक का ट्रैक दिखाया जा सकता है। इसके अलावा पाखी और अधिक दोबारा एक हो सकते हैं क्योंकि 'श्रीमोई' में धृति (पाखी) ने अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला किया था।

यह भी पढ़ें: कभी रेकी तो कभी धमकी… कब-कब खतरे में पड़ी Salman Khan की जान?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो