Anupamaa छोड़ रहे रुपाली और गौरव? क्या लीप के बाद नहीं दिखेगी 'मान' की जोड़ी!

Rupali Ganguly-Gaurav Khanna Quit Anupamaa: टीवी शो अनुपमा को लेकर चर्चा है कि आध्या के मिलने के बाद शो में लीप आएगा और अनुज-अनुपमा शो छोड़ देंगे। इन खबरों से फैंस का दिल टूट गया है।

featuredImage
Anupamaa.

Advertisement

Advertisement

Rupali Ganguly-Gaurav Khanna Quit Anupamaa: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है। शो में लीप आने के बाद से दर्शकों को शो की कहानी काफी लुभा रही है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि एक बार फिर 'मान' की जोड़ी साथ आ गई है। वहीं आध्या भी सनकी परिवार के बीच रहने के बाद अपनी मां की कद्र करना सीख गई है। जन्माष्टमी के मौके पर अब आध्या अपनी मां अनुपमा और पापा अनुज से भी मिलने वाली है। यही वजह है कि इस वक्त दर्शक शो का एक एपिसोड तक मिस नहीं कर रहे हैं।

इस बीच कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अनुपमा, अनुज और आध्या के मिलने के बाद शो में फिर 5 महीने का लीप आने वाला है। ऐसे में खबर है कि रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना शो छोड़ने वाले हैं। इन खबरों में कितनी सच्चाई है आइए जानते हैं।

शो में आने वाला है लीप?

टीवी शो 'अनुपमा' को लेकर कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि राजन शाही अपने शो में दोबारा लीप लाने जा रहे हैं। पिछले महीने शो में 6 महीने का लीप आया था। वहीं अब 5 महीने का लीप आएगा। ऐसे में अनुज और अनुपमा यानी रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना शो छोड़ रहे हैं। इस खबर के आते ही उनके फैंस दुखी हो गए। जाहिर है कि शो में 'मान' की जोड़ी दर्शकों की फेवरेट रही है। उनका शो से जाना शो को फ्लॉप करा सकता है। इस बीच अनुपमा से जुड़े करीबी सूत्र ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

करीबी सूत्र ने बताया सच

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुपमा से जुड़े करीबी सूत्र ने रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो छोड़ने की खबर को फर्जी करार दिया है। सूत्र का कहना है कि रुपाली और गौरव शो के लीड चेहरे हैं, ऐसे में मेकर्स उन्हें गंवाने का रिस्क नहीं ले सकते। वे दोनों कैसे शो छोड़ सकते हैं? सूत्र ने आगे कहा कि 'जो खबरें आ रही हैं, वो झूठी हैं। शो में लीप लाने का मेकर्स का कोई प्लान नहीं है। ये सिर्फ अफवाह चल रही हैं, इन पर बिल्कुल विश्वास न करें।

शो में लीप का कोई प्लान नहीं

बता दें कि पिछले कुछ समय से लगातार खबरें आ रही हैं कि अनुपमा में एक बार फिर लीप आने वाला है। शो में आध्या बड़ी हो जाएगी और कहानी उनके और उनके बॉयफ्रेंड के इर्द-गिर्द घूमेगी। ऐसे में अनुपमा और अनुज को कोई खास काम नहीं बचेगा इसलिए दोनों ही शो छोड़ देंगे। हालांकि मेकर्स की ओर से इन खबरों को ऑफिशियल नहीं किया गया है। शो को लेकर आ रहीं इन खबरों ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी थी लेकिन सूत्र के खुलासे के साथ कंफर्म हो गया है कि फिलहाल मेकर्स शो में लीप लाने के बिल्कुल मूड में नहीं हैं।

अपनी बेटी से मिलेगा अनुज

गौरतलब है कि अनुपमा में इन दिनों काफी मजेदार ट्रैक चल रहा है। लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया गया था कि अनुपमा ने आखिरकार अपनी छोटी यानी आध्या का पता लगा लिया है। उसे पता चल गया है कि उसकी बेटी मेडिकल कॉलेज के डीन के घर पर है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा जन्माष्टमी के मौके पर अनुज के जन्मदिन पर उसे खास तोहफा देगी। वो आध्या को अनुज से मिलाएगी। हालांकि दोनों को मिलाने के बाद अनुपमा अचानक बेहोश हो जाएगी। अब देखना होगा कि मेकर्स शो में क्या नया ट्विस्ट लाने वाले हैं?

Open in App
Tags :