whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anupamaa Spoiler: स्पाइस एंड चटनी की मालकिन बनेगी अनुपमा! तरक्की देख वनराज को होगी जलन

Anupamaa Spoiler 10th May: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो 'अनुपमा' अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। शो में हर दिन नए ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड में दिलचस्प मोड़ आने वाला है, जिसमें यशदीप अपने दिल की बात अनुपमा से कहता दिखाई देगा।
10:28 PM May 09, 2024 IST | Jyoti Singh
anupamaa spoiler  स्पाइस एंड चटनी की मालकिन बनेगी अनुपमा  तरक्की देख वनराज को होगी जलन
Anupamaa Upcoming Update.

Anupamaa Spoiler 10th May: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' हर दिन दर्शकों का फेवरेट बनता जा रहा है। शो TRP की लिस्ट में तो नंबर वन है। इसके अलावा शो में जान डालने के लिए मेकर्स भी हर दिन नए ट्विस्ट और टर्न ला रहे हैं, जिसने फैंस को शो से बांध के रखा है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अनुपमा ने सुपरस्टार शेफ की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगी कि अनुपमा बिजनेस वुमेन बनेगी और अपने बॉस यशदीप के साथ स्पाइस एंड चटनी को दोबारा शुरू करेगी। वहीं उसकी तरक्की देखकर वनराज को काफी जलन होगी।

आपको बता दें कि 'अनुपमा' का आने वाला एपिसोड भी काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है। एक ओर अनुपमा की बेटी आध्या अपनी मां को फिर से खरी-खोटी सुनाएगी तो वहीं दूसरी ओर यशदीप को उसकी मां अपने दिल की बात अनु से कहने के लिए फोर्स करेगी। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या अनुपमा अपने बॉस यशदीप का प्रपोजल एक्सेप्ट करेगी या फिर नहीं?

आध्या अपनी मां के साथ करेगी बदतमीजी

'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि जैसा कि अनु को पता चल चुका है कि बा ने रेसिपी की जो डायरी उसे दी थी, उस डायरी को उसकी बेटी आध्या ने फाड़कर छिपा दी थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनुपमा अपनी बेटी की एक और गलती को माफ करेगी? या फिर उसे हर बार की तरह माफ कर देगी। जाहिर है कि आध्या अपनी मां से बदतमीजी करने का एक मौका भी नहीं छोड़ती है।

यह भी पढ़ें: Abdu Rozik कर रहे शादी, Bigg Boss के छोटे भाईजान की होने वाली दुल्हन का नाम आया सामने

यशदीप का प्रपोजल स्वीकार करेगी अनु?

उधर, अनुपमा का बॉस यशदीप भी उससे अपने दिल की बात कहने के लिए पूरी कोशिश करता है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि यशदीप की मां उससे कहती है कि वो अनुपमा से अपने दिल की बात कह दे। इसपर यशदीप अनु से अपने दिल की बात कहने की कोशिश करता है। अब देखना होगा कि अनु अपने बॉस के प्रपोजल को स्वीकार करती है या नहीं?

बिजनेस वुमेन बनेगी अनुपमा

अपकमिंग एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अनुपमा अपनी लाइफ में एक कदम और आगे बढ़ेगी। वो शेफ अनुपमा से बिजनेस वुमेन अनुपमा बनेगी। इसके साथ ही वह रेस्टोरेंट स्पाइस एंड चटनी को रीओपन कराएगी। अनु अपने बॉस यशदीप की बिजनेस पार्टनर बनेगी और दोनों मिलकर स्पाइस एंड चटनी को आगे बढ़ाएंगे। उधर, अनु की तरक्की को देखकर वनराज को काफी जलन होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो