whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anupamaa Spoiler: अमेरिका में बदनामी, टीटू का काला चिट्ठा, 5 ट्विस्ट जो बदल देंगे अनु और डिंपी की तकदीर!

Anupamaa Spoiler: अनुपमा की कहानी में एक बार फिर नया मोड़ आने वाला है, जो उसकी जिंदगी को पलटकर रख देगी। एक तरफ स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट बंद होने के बाद वो फिर सड़क पर आ जाएगी। वहीं दूसरी ओर शाह फैमिली उसे इंडिया आने नहीं देंगे।
09:52 PM May 22, 2024 IST | Jyoti Singh
anupamaa spoiler  अमेरिका में बदनामी  टीटू का काला चिट्ठा  5 ट्विस्ट जो बदल देंगे अनु और डिंपी की तकदीर
Anupamaa Upcoming Update.

Anupamaa Spoiler: रुपाली गांगुली स्टारर शो 'अनुपमा' का नया प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें देखने को मिला कि अनुपमा की मुश्किल वक्त में एक बार फिर शाह हाउस ने अपना असली चेहरा दिखा दिया है। जहां अनुपमा अपने साथ हुए हादसे को भुलाकर मां का फर्ज निभाने इंडिया जाने को तैयार होती है। तभी बा और वनराज हर बार की तरह इस बार भी अपने रंग दिखाते हैं और अनुपमा को इंडिया आने से मना कर देते हैं। मुश्किल वक्त में साथ छोड़ना दोनों के लिए कोई नई बात नहीं रही है। आने वाले एपिसोड में शो में 5 बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं जो एक बार फिर अनुपमा की जिंदगी को पलट कर रख देंगे। वहीं डिंपी भी इससे अछूती नहीं रहेगी। टीटू का अतीत उसके रिश्ते को जोड़ने से पहले तोड़कर रख देगा।

कॉकरोच डालने के पीछे कौन होगा?

अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट में फूड क्रिटिक आते हैं, जिनके सामने अनुपमा अपनी स्पेशल डिश सर्व करती है। लेकिन फूड में कॉकरोच निकलता है, जो उसकी बदनामी का कारण बनता है। इसके पीछे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये हरकत तोषू की हो सकती है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा है कि ये हरकत वेटर राहलु करेगा। या फिर इसके पीछे श्रुति हो सकती है। अनु को इंडिया वापस भेजने के लिए वो ये चाल चल सकती है।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed के सीने पर लव बाइट, कपड़ों ने खोली पोल, यूजर्स पूछ रहे सवाल- किसने किस किया?

रेस्टोरेंट बंद होने का फायदा उठाएगा गुलाटी

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा की एक लापरवाही स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट पर ताला डलवा देगा। इस हादसे से यशदीप अनु के खिलाफ हो जाएगा। इसका पूरा फायदा गुलाटी उठाएगा। उसे वैसे भी अनुपमा और यशदीप से बदला लेना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसे में जब स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट बंद होगा तो गुलाटी वहां के स्टाफ को अपने रेस्टोरेंट में काम देगा।

तोषू दिखाएगा अपनी मां को नीचा

तोषू कई बार कह चुका है कि वो स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट के सामने अपना रेस्टोरेंट खोलगे और अपनी मां से बड़ा बिजनेसमैन बनेगा। आने वाले एपिसोड में देखने को मिल सकता है कि तोषू, गुलाटी के रेस्टोरेंट को ज्वाइन कर ले। दोनों मिलकर अनुपमा को नीचा दिखाने का एक मौका हाथ से नहीं जाने देंगे। वहीं स्पाइस एंड चटनी का नया बॉस आएगा जिसके नीचे अनुपमा को नौकरी करनी होगी।

टीटू के अतीत से डिंपी की जिंदगी में आएगा भूचाल

वनराज एक शख्स के जरिए टीटू के अतीत से जुड़ी सच्चाई निकलवा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज टीटू और डिंपी की शादी वाले दिन टीटू के अतीत का पर्दाफाश करेगा। अतीत का काला चिट्ठा खुलने के बाद डिंपी की जिंदगी में भूचाल आएगा। उसे फिर धोखा मिलेगा जिससे टीटू के साथ उसकी शादी टूट जाएगी।

आध्या को पता चलेंगे श्रुति के मंसूबे

इधर, आध्या को श्रुति की सच्चाई पता चल जाएगी। भले ही वो इस वक्त अपनी मां अनुपमा से चिढ़ती हो लेकिन उसे पता चल जाएगा कि उस श्रुति को इनसिक्योरिटी है। वो नहीं चाहती कि अनु और अनुज एक हों। वहीं दूसरी ओर मां का प्यार देखकर आध्या के मन में उसके लिए ममता फिर जागने लगेगी।

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो