whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sudhanshu Pandey ने क्यों छोड़ा अनपुमा? हो गया खुलासा, बिग बॉस नहीं इस शो का बनेंगे हिस्सा!

Sudhanshu Pandey New Show: टीवी शो 'अनुपमा' से जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले एक्टर सुधांशु पांडे जल्द ही नए शो में नजर आ सकते हैं। उनका ये शो बिग बॉस तो बिल्कुल नहीं होने वाला है।
07:44 AM Sep 03, 2024 IST | Jyoti Singh
sudhanshu pandey ने क्यों छोड़ा अनपुमा  हो गया खुलासा  बिग बॉस नहीं इस शो का बनेंगे हिस्सा
Sudhanshu Pandey.

Sudhanshu Pandey New Show: टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' हमेशा से चर्चा में रहता है, चाहें कहानी हो या किरदार। किसी न किसी वजह से शो चर्चा में आ ही जाता है। इन दिनों शो का पॉपुलर कैरेक्टर वनराज शाह यानी सुधांशु पांडे चर्चा में बने हुए हैं। कुछ वक्त पहले ही सुधांशु ने बताया था कि उन्होंने 'अनुपमा' छोड़ दिया है। इस खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया। रातों-रात अचानक शो छोड़ने के पीछे कई वजह सामने आईं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि शो की मेन फीमेल लीड रुपाली गांगुली से अनबन के चलते सुधांशु पांडे ने 'अनुपमा' से किनारा किया है। फिर खबर आई कि 'बिग बॉस 18' के चलते उन्होंने शो को लात मारी है। इन सभी अफवाहों के बीच एक्टर ने खुद क्लीयर कर दिया कि उन उनकी किसी को-एक्टर से अनबन हुई और न वो बिग बॉस का हिस्सा बन रहे हैं। अब पता चल गया है कि सुधांशु पांडे ने किस वजह से चलते शो को टाटा-बाय किया है।

सुधांशु ने क्यों छोड़ा अनुपमा?

जाहिर है कि टीवी शो 'अनुपमा' से सुधांशु पांडे को घर-घर में पहचान मिली है। शो में उनके वनराज शाह किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। ये अलग बात रही कि अपने किरदार के चलते उन्हें कई लोगों की आलोचनाओं को भी सहना पड़ा है। ऐसा इसलिए क्योंकि शो में उनका किरदार निगेटिव रहा है।

खैर जो भी हो वनराज शाह के किरदार ने सुधांशु पांडे को पहचान दिलाई है। अब उनके अचानक शो छोड़ने की वजह सामने आ गई है।

यह भी पढ़ें: Tv इंडस्ट्री में सब सहमति से...Bigg Boss फेम एक्ट्रेस का सेक्सुअल हैरेसमेंट पर शॉकिंग स्टेटमेंट

रियलिटी शो का बनेंगे हिस्सा

इंडिया फोरम की रिपोर्ट्स की मानें तो सुधांशु पांडे ने 'बिग बॉस 18' के लिए नहीं बल्कि ओटीटी के शो 'The Traitors' के लिए टीवी शो अनुपमा से किनारा किया है। जल्द ही एक्टर ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, ये एक रियलिटी शो होगा जिसमें सुधांशु पांडे काम करते हुए दिखाई देंगे। शो की कहानी क्या होगी और कब से शुरू होगा इस पर फिलहाल अपडेट आना बाकी है।

करण जौहर करेंगे शो होस्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुधांशु पांडे के नए शो 'The Traitors' की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में की जाएगी। कहा ये भी जा रहा है कि इस शो को कोई और नहीं बल्कि मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करेंगे। इससे पहले करण को सलमान खान के शो 'बिग बॉस' को होस्ट करते हुए देखा जा चुका है। अब वो इस नए शो का हिस्सा बन सकते हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो