whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Anupamaa: वनराज-काव्या के बाद इस किरदार की होगी छुट्टी! 15 साल के लीप से बदलेगी कहानी

Anupamaa Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो 'अनुपमा' को लेकर नया अपडेट आ रहा है। ऐसी चर्चा है कि शो में 15 साल का लीप आएगा जिसके बाद इस किरदार की छुट्टी हो जाएगी।
08:50 AM Oct 01, 2024 IST | Jyoti Singh
anupamaa  वनराज काव्या के बाद इस किरदार की होगी छुट्टी  15 साल के लीप से बदलेगी कहानी
Anupamaa Latest Update.

Anupamaa Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो 'अनुपमा' दर्शकों का पसंदीदा टीवी शो बन चुका है। शो की कहानी लोगों को इतनी पसंद है कि शो भी TRP की रेस में नंबर 1 बना हुआ है। पिछले कई दिनों से 'अनुपमा' को लेकर खबर आ रही है कि शो में लीप आने वाला है। अगर ऐसा होता है कि तो कुछ किरदारों का शो से हटना कंफर्म हो जाएगा। इस बीच शो को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जिसके मुताबिक निशि सक्सेना का शो से पत्ता कटने वाला है।

Advertisement

जाहिर है कि राजन शाही के इस शो में निशि को डिंपी के किरदार में देखा जा रहा है। हालांकि डिंपी का नेगेटिव किरदार दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा। ऐसे में अगर वो शो से बाहर होती हैं, तो शायद दर्शकों को इससे फर्क नहीं पड़ेगा।

इन किरदारों की होगी छुट्टी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजन शाही एक बार फिर 'अनुपमा' में लीप लाने की सोच रहे हैं। इसी के साथ नई कहानी के शुरू होने की उम्मीद है। नए अपडेट की मानें तो शो में 15 साल का लीप आएगा। ऐसे में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना तो शो में बने रहेंगे लेकिन डिंपी (निशि सक्सेना), तोशू (गौरव शर्मा), किंजल (निधि शाह), टीटू (कुंवर अमर) और आध्या (औरा भटनागर) की जर्नी शो से खत्म हो सकती है। मेकर्स उनकी जगह पर नए चेहरों को लाने पर विचार कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Anupamaa में ‘मान’ की कहानी पर लगेगा ब्रेक, ‘काजल’ होगी लीड कैरेक्टर! जानें कौन है वो?

Advertisement

वनराज और काव्या छोड़ चुके शो

जाहिर है कि 'अनुपमा' में वनराज का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे पहले ही शो को अलविदा कह चुके हैं। उनके अलावा काव्या का किरदार निभाकर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा भी इस शो को अलविदा कह चुकी हैं। अब इन दोनों किरदारों की 'अनुपमा' में दोबारा वापसी होगी या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा।

उधर, 'अनुपमा' के सेट से एक सूत्र ने इंडिया फोरम के साथ बातचीत में बताया कि शो में लीप आने वाला है, जिसके बाद निशि सक्सेना का किरदार खत्म हो जाएगा। सूत्र ने यह भी बताया कि डिंपल के किरदार की शो में मौत हो सकती है, जिसके बाद कहानी में नया मोड़ देखने को मिलेगा। वहीं अनुपमा को शो में विश्वासघात करते हुए दिखाया जाएगा।

पहले भी दो बार आ चुका है लीप

जाहिर है कि बीते एपिसोड में डिंपी ने अपनी सास अनुपमा को श्राप दिया था कि अनुपमा उन लोगों को धोखा देगी जिनकी रक्षा करने का उसने वादा किया है। वैसे आपको बता दें कि ये आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। फिलहाल मेकर्स ने शो में आने वाले लीप की पुष्टि अभी तक नहीं की है। हालांकि इससे पहले 'अनुपमा' में दो लीप आ चुके हैं, जिसके बाद से कहानी में काफी कुछ बदलाव देखने को मिला था। अब देखना होगा कि TRP की रेस में शो को नंबर 1 बनाए रखने के लिए मेकर्स क्या कुछ नया बदलाव करते हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो