whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दो शादी में फेल हो चुके अनुराग कश्यप की इस 'शख्स' के साथ रही सबसे लंबी रिलेशनशिप, नाम सुन सब हैरान!

Anurag Kashyap on Failed Relationships: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप जो एक्टिंग-प्रोडक्शन में भी अपना लोहा मनवा चुके हैं। वो अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अनुराग हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं। अनुराग कश्यप को हाल ही में डिज्नी+हॉटस्टार की सीरीज बैड कॉप में दर्शकों की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में अनुराग फिर से अपने एक बयान की वजह से चर्चाओं में है। अब अनुराग जितना विवादों में अपने बयानों की वजह से रहते हैं, उतनी ही चर्चाएं उनके रिलेशन्स को लेकर भी होती हैं। अब उनका रिलेशनशिप को लेकर ही एक लेटेस्ट बयान ने फिर से खबरें बना दी हैं। जानिए क्या कुछ कहा है अनुराग कश्यप ने
04:29 PM Jun 27, 2024 IST | News24 हिंदी
दो शादी में फेल हो चुके अनुराग कश्यप की इस  शख्स  के साथ रही सबसे लंबी रिलेशनशिप  नाम सुन सब हैरान
Anurag Kashyap on Failed Relationships

Anurag Kashyap on Failed Relationships: बॉलीवुड में 1990 के दशक से अनुराग कश्यप अपना योगदान दे रहे हैं। उनके फिल्मों को लिखने, प्रोड्यूस और डायरेक्ट करने की प्रतिभा ने काफी लोगों को इंप्रेस किया है। इसी बीच अनुराग के एक बयान ने सभी को ही चौंका दिया है। दरअसल गुलशन देवैया और अनुराग कश्यप ने हाल ही में इंटरव्यू देते हुए सीरीज पर काफी बातचीत की। ऐसे में अनुराग और गुलशन से एक दूसरे के साथ बॉन्डिंग को लेकर सवाल पूछा गया। इसके जवाब में गुलशन ने कहा- हम एक दूसरे के बहुत करीब हैं। दोनों एक दूसरे से ज्यादा मिल नहीं पाते हैं लेकिन एक साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

'मेरा ड्राइवर के साथ सबसे लंबा रिलेशनशिप'

इसी पर बात करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा कि मेरा ज्यादातर वक्त मेरे घर में ही बीतता है। हम ज्यादा एक दूसरे से मिलते नहीं है लेकिन बहुत अच्छे से एक दूसरे को जानते हैं। मेरा लाइफ का सबसे लंबा रिलेशनशिप मेरे ड्राइवर के साथ रहा है। अनुराग के इस बयान के बाद सब हंसने लगे। उनके इसी बयान के बहुत चर्चे हो रहे हैं। दरअसल 2011 में अनुराग ने एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन के साथ दूसरी शादी की थी लेकिन 4 साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए।

'मैं रिलेशनशिप में नहीं रह सकता'

अभी कुछ समय पहले अनुराग ने अपने फेल हुए रिलेशनशिप्स को लेकर भी खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि मैं शायद रिलेशनशिप में नहीं रह सकता हूं। मैं वैसा बना ही नहीं हूं। मैं फिर से दोबारा शादी नहीं करने वाला।

अनुराग ने याद की गुलशन के साथ पहली मुलाकात

एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने बैड कॉप के अपने कोस्टार गुलशन देवैया से अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया। अनुराग ने बताया कि गुलशन को मैंने अपनी एक फिल्म में तब लेने का फैसला किया जब मैंने उन्हें कल्कि कोचलिन के साथ अपने घर पर डांस करते हुए देखा। वो उस वक्त अमिताभ बच्चन के गानों पर डांस कर रहे थे।

अनुराग ने गुलशन को लेकर कहा- 'मुझे उनमें बहुत सारी पर्सनालिटी दिखती है क्योंकि उन्होंने फैशन भी किया है, हालांकि वो हमेशा मेरे फैशन को ना पसंद करते हैं'।

Anurag Kashyap on Bond With Gulshan Devaiah

Anurag Kashyap on Bond With Gulshan Devaiah

कई प्रोजेक्ट्स में साथ दिख चुके गुलशन-अनुराग

आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब गुलशन और अनुराग किसी प्रोजेक्ट में साथ दिखे हैं, इससे पहले भी दोनों ने कई प्रोजेक्ट्स में साथ काम किया है। फिल्म शैतान, हंटर, पेडलर्स जैसी फिल्मों में दोनों ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD Movie Review: फिल्म देखने से पहले जरूर करें ये काम, दोगुना हो जाएगा मजा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो