खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जेल में एक रात ने बदल दी अनुराग कश्यप की जिंदगी! इस 'शख्स' को मारा था थप्पड़

Anurag Kashyap shares Police Lock Up Incident: क्या आप जानते हैं बॉलीवुड के नामी-गिरामी फिल्ममेकर और एक्टर अनुराग कश्यप को एक पूरी रात लॉकअप में बितानी पड़ी थी। उन्हें जिस शख्स ने जेल भिजवाया था उसी ने बाहर भी निकलवाया था। जानिए आखिर क्या था पूरा मामला।
05:25 PM Jun 29, 2024 IST | News24 हिंदी
Anurag Kashyap Recalls Slapping a person
Advertisement

Anurag Kashyap shares Police Lock Up Incident: फिल्ममेकर और एक्टर अनुराग कश्यप अपनी बेबाकी और बिंदास नेचर की वजह से जाने जाते हैं। वो हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। अनुराग कश्यप हाल ही में अपनी सीरीज बैड कॉप की वजह से चर्चाओं में हैं। इस सीरीज में उनके साथ गुलशन देवैया भी नजर आ रहे हैं। इस सीरीज से जहां अनुराग कश्यप काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं अपनी लाइफ से जुड़े की किस्सों को अनुराग शेयर करे रहे हैं। अपने रिलेशनशिप से लेकर बॉलीवुड में अब तक के अनुभव तक वो हर किस्से को साझा कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपना जेल जाने को लेकर एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला किस्सा शेयर किया है। चलिए जानते हैं आखिर अनुराग कश्यप ने क्या कुछ कहा है।

Advertisement

शख्स को जड़ दिया था थप्पड़

अनुराग कश्यप ने कॉमेडियन समय रैना के साथ एक इंटरव्यू में इस किस्से को शेयर किया। समय रैना ने उनसे जब पूछा कि क्या वो कभी जेल गए हैं। इस बात का जवाब देते हुए अनुराग कश्यप ने कहा कि हां बिल्कुल मैं जेल गया हूं और मुझे पूरी रात लॉकअप में बितानी भी पड़ गई थी।

अनुराग ने कहा कि 'मैंने एक गलत आदमी को चांटा मार दिया था, जिसे थप्पड़ पड़ना भी चाहिए था। मुझे जिस व्यक्ति ने जेल भिजवाया था उसी ने ही बाहर भी निकलवाया था। उसी जब पता चला था कि मैंने थप्पड़ क्यों मारा है तो मुझसे माफी भी मांगी थी। इस पूरे वाक्य ने मेरी जिंदगी बदल दी थी।'

पूरी रात जेल में रहे थे अनुराग

ये घटना कब और कहां हुई, इस बात का जिक्र अनुराग ने नहीं किया लेकिन इतना जरूर है कि वो बहुत ज्यादा मुसीबत में थे। उन्हें पूरी रात लॉकअप में रखा गया था, जिसके बाद सुबह जाकर उन्हें छोड़ा गया था। आपको बता दें अनुराग कश्यप अभी कुछ समय पहले सउदी अरब से गिरफ्तार हुए थे। वो शराब के नशे में धुत थे, इसलिए उनकी गिरफ्तारी की गई थी। एक फिल्म के प्रमोशन ने दौरान अनुराग ने इस बात का जिक्र किया था।

Advertisement

अनुराग की सुपरहिट सीरीज

गौरतलब है अनुराग कश्यप अपनी फिल्म सीरीज़ 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'गुलाल', 'अग्ली', 'मनमर्जियां', 'द गर्ल इ येलौ बूट्स', 'देव डी' और 'ब्लैक फ्राइडे' के लिए मशहूर हैं। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों और सीरीज में भी एक्टर के तौर पर काम किया है।

Advertisement
Tags :
Anurag Kashyapbad cop
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement