whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kusha Kapila का Samay Raina को करारा जवाब, जोरावर के साथ तलाक पर किया था कमेंट

Kusha Kapila On Samay Raina Roast: कुशा कपिला ने समय रैना द्वारा उन्हें रोस्ट किए जाने पर अब अपना रिएक्शन दिया है। कुशा कपीला ने अब पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उनके लिए ये सब मायने नहीं रखता। जानिए उन्होंने क्या कुछ कहा है।
08:02 PM Jul 01, 2024 IST | News24 हिंदी
kusha kapila का samay raina को करारा जवाब  जोरावर के साथ तलाक पर किया था कमेंट
Kusha Kapila Reacts to Samay Raina Roast

Kusha Kapila On Samay Raina Roast: सोशल मीडिया पर कुशा कपीला एक जानी-मानी इंफ्लुएंसर हैं। फिलहाल कुशा सीरीज 'प्रिटी गुड रोस्ट शो सीजन 1' के लिए काफी सुर्खियों में हैं। इस शो में हाल फिलहाल में कुशा को कॉमेडियन समय रैना ने रोस्ट किया था। समय रैना ने उनके और जोरावर सिंह अहलूवालिया के तलाक पर कुछ ऐसी बात कही जिसे सुनकर सभी काफी हैरान हो गए। कुशा उस वक्त तो रोस्ट को काफी सपोर्टिंगली लेते हुए नजर आईं लेकिन अब कुशा ने अपने ही अंदाज में इस पर रिएक्ट किया है।

दरअसल इस शो में कुशा की पर्सनल लाइफ को लेकर समय रैना ने कुछ कमेंट्स किए थे। उनके तलाक पर भी समय ने तंज कसा। समय के इन कमेंट्स को सुनने के बाद वहां बैठे लोग भी काफी शॉक हो गए थे।

समय रैना ने क्या कुछ कहा था

समय रैना ने इस दौरान कहा था कि कुशा कपिला का घर टूट गया है। उनके घर में उनके पास एक पालतू डॉग है जिसका नाम माया है। माया कुशा से बहुत नाखुश है। हालांकि वो जोरावर सिंह अहलूवालिया के साथ खुशी से रहती है। इसके आगे समय कुशा से कहते हैं कि प्लीज माया को जोरावर के पास भेज दो।

कुशा कपिला ने प्रतिकिया दी

एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कुशा कपिला ने समय के रोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया। कुशा ने अपने इंस्टाग्राम फ़ीड का स्क्रीनशॉट शेयर किया। इस पिक्चर में उन्होंने दिखाया कि कैसे उनके फीड पर समय रैना, आशीष सोलंकी और डार्क ह्यूमर जैसे शब्द रिस्ट्रिक्टिड हैं। साथ ही उन्होंने लिखा कि ये सब उनके लिए पहली बार नहीं है और ना ही कोई नई बात है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए ये सब मायने नहीं रखता।

उन्होंने कहा इसके बारे में कभी बात करूंगी किसी पॉडकास्ट पर या फिर कभी नहीं। लेकिन ये सारी चीजें मैं प्रोसेस कर चुकी हूं। इसलिए मुझे अब फर्क नहीं पड़ता।

कुशा कपिला और जोरावर का तलाक

आपको बता दें कुशा और जोरावर ने कई साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में शादी की थी। हालांकि 26 जून 2023 को कुशा ने अपने पति से तलाक की घोषणा की। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि लाइफ के लिए उनकी और पति की अलग-अलग उम्मीदें हैं। ऐसे में बहुत कोशिश करने के बावजूद वो अपने मतभेद नहीं सुलझा सके। इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें: ‘कल्कि 2898 एडी’ ने ऋतिक रोशन की फिल्म को छोड़ा पीछे, बनी 2024 की सबसे बड़ी फिल्म

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो