चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anushka Sharma और Virat Kohli की शादी का 'वो' सच, जो एक्ट्रेस ने खुद खोला था इंटरव्यू में

Anushka Sharma And Virat Kohli: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी 2017 में हुई थी। अब दोनों दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं। बेटे 'अकाय' के जन्म के बाद एक्ट्रेस इंडिया भी लौट चुकी हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है।
05:25 PM Apr 27, 2024 IST | Jyoti Singh
Anushka Sharma And Virat Kohli.
Advertisement

Anushka Sharma And Virat Kohli: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडस्ट्री के हॉट कपल्स में से एक हैं। इस साल फरवरी में इस कपल ने लंदन में अपने दूसरे बच्चे का वेलकम किया था। दोनों ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा। फिलहाल अब दोनों इंडिया लौट चुके हैं। आज हम आपको इस कपल के बारे में एक ऐसा सच बताएंगे जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, इस बात का खुलासा खुद अनुष्का ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: बेटे Yashvardhan के आगे Govinda भी फेल! डांस की ABCD देख आप भी हो जाएंगे शॉक्ड!

बेहद कम समय रहते थे साथ

ये तो हम सब जानते हैं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने दिसंबर, साल 2017 में शादी की थी। जिस वक्त एक्ट्रेस ने शादी की थी, तब उनकी उम्र महज 29 साल थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का शर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था शादी के बाद उन्होंने विराट कोहली के साथ बेहद ही कम समय साथ में बिताया था।

Advertisement

आमतौर पर जब शादी होती है तो कपल्स शुरुआती छह महीने तक साथ में रहें, ऐसा माना जाता है। ये वो समय होता है जब कपल्स एक-दूसरे को समय देते हैं। साथ में अच्छा टाइम स्पेंड करते हैं लेकिन अनुष्का शर्मा के साथ उसका उल्टा ही ही हुआ था।

साथ में ट्रैवल करना है पसंद

अनुष्का शर्मा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि शादी के बाद वो शुरुआती छह महीनों में सिर्फ 21 दिन ही विराट कोहली से साथ रही हैं। जाहिर है कि इसपर यकीन कर पाना काफी मुश्किल है। हालांकि यह सच है। एक्ट्रेस ने बताया कि यही वजह है कि वो और विराट अपने काम के लिए साथ में ट्रैवल करना पसंद करते हैं ताकि वो साथ में समय बिता सकें।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मैं जब अपने पति से मिलने जाती हूं या फिर वो मुझसे मिलने आते हैं तो लोगों को लगता है कि हम छुट्टी पर हैं। हालांकि यह सच नहीं है। मैंने खुद कैल्क्युलेट किया और मुझे पता चला कि शादी के बाद पहले छह महीनों में मैंने और विराट ने सिर्फ 21 दिन साथ में गुजारे हैं। इसलिए जब मैं विदेश में उनसे मिलने जाती हूं तो हम साथ में लंच या डिनर करते हैं। ये हमारे लिए बेहद कीमती समय होता है।'

2021 में किया था बेटी का स्वागत

अनुष्का ने यह भी बताया कि भले ही वो और विराट ज्यादा दिन एक साथ नहीं रह पाते हैं क्योंकि दोनों अपने काम में बिजी रहते हैं, लेकिन उन कम पलों को गुजारने के बाद उन्हें हमेशा अहसास होता है कि विराट उनके साथ ही हैं। गौरतलब है कि विराट और अनुष्का पहली बार 2021 में बेटी वामिका के पेरेंट्स बने थे। अब बेटे के जन्म के बाद कपल का परिवार पूरा हो चुका है।

Advertisement
Tags :
Anushka SharmaAnushka Sharma Virat Kohlitop News
Advertisement
Advertisement