whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कोहली ने वनडे क्रिकेट में रचा इतिहास, तो पत्नी Anushka Sharma ने दिया 'विराट' रिएक्शन

Anushka Sharma On Virat Kohli 49th ODI Century: अपने बर्थडे पर मॉडर्न मास्टर विराट कोहली ने वनडे क्रिकेट में इतिहास रच दिया है।
06:16 PM Nov 05, 2023 IST | Nancy Tomar
कोहली ने वनडे क्रिकेट में रचा इतिहास  तो पत्नी anushka sharma ने दिया  विराट  रिएक्शन
Anushka Sharma On Virat Kohli 49th ODI Century

Anushka Sharma On Virat Kohli 49th ODI Century: आज भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का 35वां जन्मदिन है। अपने जन्मदिन के खास मौके पर विराट ने अपने देश को भी विराट तोहफा दे दिया है।

अपने बर्थडे पर मॉडर्न मास्टर विराट कोहली ने वनडे क्रिकेट में इतिहास रच दिया है। विराट ने वर्ल्ड कप 2023 में अपना दूसरा शतक लगाते हुए वनडे क्रिकेट में 49वां शतक पूरा कर लिया है। वहीं, अब उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी पति के लिए खास पोस्ट किया है।

Anushka Sharma On Virat Kohli 49th ODI Century

Anushka Sharma On Virat Kohli 49th ODI Century

अनुष्का शर्मा ने पति के लिए किया खास पोस्ट

जैसे ही विराट कोहली ने वनडे क्रिकेट में 49वां शतक पूरा किया तो अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए एक फोटो शेयर की। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बेहद शानदार कैप्शन भी लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा कि अपने बर्थडे पर खुद को प्रेजेंट 100। बता दें कि इसके पहले भी अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर पति के लिए खास पोस्ट शेयर किया था।

अनुष्का ने पहले भी किया पोस्ट

एक्ट्रेस ने विराट कोहली की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वो सचमुच अपने लाइफ के हर रोल में एक्सेप्शनल है, लेकिन किसी तरह उनकी शानदार टोपी में और पंख जुड़ते जा रहे हैं। विराट कोहली मैं तुम्हें इस जीवन के जरिए और उसके परे और अंतहीन रूप से प्यार करती हूं। हर आकार, रूप में, हर चीज के माध्यम से, चाहे वो कुछ भी हो। बता दें कि अनुष्का ने विराट की जो फोटो शेयर की है उसमें वो बेहद क्यूट लग रहे है।

विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली बेहतरीन पारी

विराट के जन्मदिन के खास मौके पर फैंस ने भी विराट को बर्थडे की खूब बधाइयां दी है। साथ ही एक्ट्रेस का ये पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर अपना रिएक्शन दे रहे है।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

बता दें कि विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली और 119 गेंदों पर अपना ऐतिहासिक शतक जड़ा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो