खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कोहली ने वनडे क्रिकेट में रचा इतिहास, तो पत्नी Anushka Sharma ने दिया 'विराट' रिएक्शन

Anushka Sharma On Virat Kohli 49th ODI Century: अपने बर्थडे पर मॉडर्न मास्टर विराट कोहली ने वनडे क्रिकेट में इतिहास रच दिया है।
06:16 PM Nov 05, 2023 IST | Nancy Tomar
Anushka Sharma On Virat Kohli 49th ODI Century
Advertisement

Anushka Sharma On Virat Kohli 49th ODI Century: आज भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का 35वां जन्मदिन है। अपने जन्मदिन के खास मौके पर विराट ने अपने देश को भी विराट तोहफा दे दिया है।

Advertisement

अपने बर्थडे पर मॉडर्न मास्टर विराट कोहली ने वनडे क्रिकेट में इतिहास रच दिया है। विराट ने वर्ल्ड कप 2023 में अपना दूसरा शतक लगाते हुए वनडे क्रिकेट में 49वां शतक पूरा कर लिया है। वहीं, अब उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी पति के लिए खास पोस्ट किया है।

Anushka Sharma On Virat Kohli 49th ODI Century

Advertisement

अनुष्का शर्मा ने पति के लिए किया खास पोस्ट

जैसे ही विराट कोहली ने वनडे क्रिकेट में 49वां शतक पूरा किया तो अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए एक फोटो शेयर की। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बेहद शानदार कैप्शन भी लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा कि अपने बर्थडे पर खुद को प्रेजेंट 100। बता दें कि इसके पहले भी अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर पति के लिए खास पोस्ट शेयर किया था।

अनुष्का ने पहले भी किया पोस्ट

एक्ट्रेस ने विराट कोहली की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वो सचमुच अपने लाइफ के हर रोल में एक्सेप्शनल है, लेकिन किसी तरह उनकी शानदार टोपी में और पंख जुड़ते जा रहे हैं। विराट कोहली मैं तुम्हें इस जीवन के जरिए और उसके परे और अंतहीन रूप से प्यार करती हूं। हर आकार, रूप में, हर चीज के माध्यम से, चाहे वो कुछ भी हो। बता दें कि अनुष्का ने विराट की जो फोटो शेयर की है उसमें वो बेहद क्यूट लग रहे है।

विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली बेहतरीन पारी

विराट के जन्मदिन के खास मौके पर फैंस ने भी विराट को बर्थडे की खूब बधाइयां दी है। साथ ही एक्ट्रेस का ये पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर अपना रिएक्शन दे रहे है।

बता दें कि विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली और 119 गेंदों पर अपना ऐतिहासिक शतक जड़ा है।

Advertisement
Tags :
Anushka Sharmavirat kohliVirat Kohli 49th ODI Century
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement