सच में लंदन में शिफ्ट हुए Anushka Sharma और Virat Kohli? एक्ट्रेस के भारत आते ही फिर उठे सवाल

Anushka Sharma Got Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय के बाद अब लंदन से मुंबई वापस लौटी हैं, हालांकि अभिनेत्री से अब फैंस लगातार सवाल पूछ रहे हैं कि वो अपने पति विराट को कहां छोड़ आई हैं।

featuredImage
Anushka Sharma Got Trolled

Advertisement

Advertisement

Anushka Sharma Got Trolled: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हाल ही में लंदन से मुंबई लौटी हैं, जहां एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस स्पॉट हुईं लेकिन यहां उनके साथ पति विराट कोहली और बच्चे वामिका और अकाय नजर नहीं आए। अनुष्का की मुंबई वापसी के बाद से ही फैंस विराट कोहली के भारत लौटने को लेकर सवाल कर रहे हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस

मुंबई एयरपोर्ट पर अनुष्का की वापसी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो काली ड्रेस में नजर आ रही हैं। एयरपोर्ट पर उनके अकेले दिखने से फैंस थोड़े नाराज नजर आए। जी हां विराट कोहली के बारे में फैंस अब एक्ट्रेस से पूछ रहे हैं। अनुष्का शर्मा के एयरपोर्ट वाले वीडियो को देखकर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

मां बनने के बाद पहली बार भारत आईं अनुष्का

मुंबई एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस मुस्कुराते हुए और पैपराजी को हाथ हिलाते हुए देखी गईं। उनके चेहरे पर कोई चिंता या थकावट का निशान नहीं था, बल्कि वो पूरी तरह से खुश नजर आ रही थीं। अब अनुष्का किस वजह से भारत आई हैं ये तो फिलहाल साफ नहीं हो पाया है लेकिन अभिनेत्री के फैंस उन्हें काफी समय के बाद मुंबई में देखकर काफी खुश भी नजर आए।

विराट कोहली को फैंस ने किया मिस

आपको बता दें विराट और अनुष्का की जोड़ी हमेशा ही सुर्खियों में रहती है और अनुष्का के अकेले लौटने की खबर से अब फैंस थोड़े दुखी भी हैं। एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, "क्या विराट की भारत वापसी की कोई जानकारी है?" जबकि दूसरे फैंस ने विराट की वापसी की तारीख के बारे में सवाल किया और कुछ ने तो विराट की कमी को लेकर भी अपनी फीलिंग्स जाहिर कीं।

Anushka Sharma Got Trolled

विराट और अनुष्का ने अपने छोटे बेटे अकाय का लंदन में स्वागत किया था। इस दौरान दोनों अपनी फैमिली के साथ ही पूरा समय बिताते हुए नजर आए थे। कई बार लंदन में दोनों एक साथ घूमते हुए दिखाई भी दिए।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली में हुई थी। इस जोड़े ने 11 जनवरी 2021 को अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया और अब फरवरी 2024 में अपने बेटे अकाय का ग्रैंड वेलकम किया।

यह भी पढ़ें: Netflix की टॉप 10 फिल्में जो भारत में काट रहीं बवाल, लिस्ट में 5 साल पुरानी फिल्म भी शामिल

Open in App
Tags :