whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पिता की मौत के बाद Malaika Arora का तलाक चर्चा में क्यों? सालों पुराना किस्सा अचानक सुर्खियों में

Malaika Arora: इस वक्त मलाइका अरोड़ा और उनका परिवार जिस दर्द से गुजर रहा है, उसको वही जान सकते हैं, लेकिन फिर भी हर कोई उनके सपोर्ट में खड़ा है और उन्हें इस दुख से बाहर आने के लिए मदद कर रहा है।
11:54 AM Sep 16, 2024 IST | Nancy Tomar
पिता की मौत के बाद malaika arora का तलाक चर्चा में क्यों  सालों पुराना किस्सा अचानक सुर्खियों में
Malaika Arora, Arbaaz Khan

Malaika Arora: इस वक्त मलाइका अरोड़ा और उनका परिवार बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है। 12 सितंबर की सुबह मलाइका के पिता का निधन हो गया। जैसे ही ये खबर सामने आई, तो पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई और हर कोई अभिनेत्री के सपोर्ट में खड़ा नजर आया। इस दौरान सबसे पहले अरबाज खान को मलाइका के घर के बाहर देखा गया। हालांकि गौर करने वाली बात ये है कि मलाइका के पिता की मौत पर एक्ट्रेस का तलाक क्यों चर्चा में आया? आइए जानते हैं...

Advertisement

एक रात पहले तक परिवार ने समझाया

गौरतलब है कि साल 1998 में अरबाज खान और मलाइका की शादी हुई थी। हालांकि शादी के कई सालों तक साथ रहने के बाद कपल ने अलग होने का फैसला कर लिया और दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे। मलाइका का अरबाज से तलाक लेने का फैसला एक्ट्रेस की फैमिली को सही नहीं लगा था। तलाक से एक रात पहले तक एक्ट्रेस के परिवार ने यही कहा था कि तुम इस पर 100 बार सोच लो और अगर तुम इसको लेकर सीरियस हो तो तुम पर गर्व है।

पिता की मौत पर चर्चा में मलाइका की बीती लाइफ... क्यों?

दरअसल, जब अनिल मेहता के निधन की खबर आई, उस वक्त मलाइका मुंबई में नहीं थी। इस खबर को सुनते ही सबसे पहले अरबाज खान, मलाइका के घर पहुंचे। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान की पहली बीवी थी। हालांकि दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे, लेकिन तलाक के बाद भी अरबाज एक्ट्रेस की फैमिली के लिए बेटे की तरह ही हैं और जैसे ही अरबाज को अनिल मेहता के निधन की खबर मिली, तो वो खुद को नहीं रोक पाए और बिना एक पल गवाए एक्ट्रेस के घर पहुंच गए।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पूरे खान परिवार ने किया सपोर्ट

इस दौरान अरबाज के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए, जिनमें अरबाज को मलाइका के घर आते-जाते देखा गया। इन वीडियो से साफ जाहिर है कि अरबाज खान भले ही मलाइका से अलग हो गए हैं, लेकिन फिर भी वो एक्ट्रेस के पूरे सपोर्ट में हैं। ना सिर्फ अरबाज खान बल्कि पूरा खान परिवार इस वक्त मलाइका और उनकी फैमिली के साथ खड़ा नजर आया। अनिल मेहता के निधन पर अरबाज के अलावा सलमान खान, शूरा खान, अर्पिता, सोहेल, सलीम और सलमा भी नजर आए।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तलाक लेकर अलग हो चुके हैं मलाइका और अरबाज

पूरी फैमिली ने पीड़ित परिवार का पूरा सपोर्ट किया है। इस बीच जब मलाइका और अरबाज के तलाक की बात हुई वो सिर्फ इसलिए कि भले ही अरबाज और मलाइका का रिश्ता टूट चुका है, लेकिन उसके बाद भी पूरे परिवार ने उनका सपोर्ट किया, जिसकी हर किसी ने सराहना की। पूरे इंटरनेट पर बस यही चर्चा हुई कि कुछ भी हो लेकिन खान परिवार जैसा दिल बहुत कम लोगों के पास होता है, जो अलग होने के बाद भी मलाइका और उनके परिवार के साथ खड़ा है।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्ट्रेस Kadambari कौन? जिसके उत्पीड़न केस में फंसे 3 IPS अधिकारी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो