whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मलाइका के पीछे से ये क्या हो रहा है? सौतेली मां के साथ अरबाज खान के लाडले का वीडियो वायरल

Arhaan Khan With Stepmother Shura Khan: अरबाज खान की पत्नी शूरा खान के साथ उनके बेटे अरहान खान के वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है। दोनों की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दोनों साथ स्पॉट किए गए हैं।
07:04 PM Aug 24, 2024 IST | Himanshu Soni
मलाइका के पीछे से ये क्या हो रहा है  सौतेली मां के साथ अरबाज खान के लाडले का वीडियो वायरल
Arhaan Khan With Stepmother Shura Khan

Arhaan Khan With Stepmother Shura Khan: अरबाज खान की पत्नी शूरा खान और उनके बेटे अरहान खान के बीच की क्यूट बॉन्डिंग इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो एक साथ स्पॉट किए गए हैं। दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो ने यूजर्स का ध्यान खींचा है और अब ये इंटरनेट पर खूब चर्चा में है। जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हुआ लोगों ने मजेदार कमेंट्स करके चुटकी लेना शुरू कर दिया। खास तौर से जब मलाइका अरोड़ा फिलहाल भारत में नहीं हैं। लोगों ने ये भी सवाल किया कि उनके पीछे से अरहान अपनी सौतेली मां के साथ कैसे खुशी से घूम रहे हैं।

शूरा और अरहान का वीडियो वायरल 

अरबाज खान और शूरा खान अक्सर अपने पब्लिक अपीयरेंस लिए चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार उनकी दूसरी शादी के बाद शूरा और अरबाज के बेटे अरहान खान के बीच की बॉन्डिंग ने खासा ध्यान आकर्षित किया है। शूरा और अरहान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

वीडियो में शूरा खान एक चॉकलेट ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं, जबकि अरहान खान काले रंग की टी-शर्ट और हल्के नीले रंग की डेनिम पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं। दोनों ने कैमरे के सामने पोज दिए और बातचीत करते हुए हंसते-मुस्कुराते नजर आए। शूरा की कैजुअल और कूल लुक ने भी यूजर्स का ध्यान खींचा, जबकि अरहान की नॉर्मल और स्टाइलिश आउटफिट ने उनके लुक को खास बनाया।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। कुछ यूजर्स ने शूरा और अरहान की बॉन्डिंग को बेहद प्यारा बताया, वहीं कुछ ने इस पर मजेदार टिप्पणियां कीं। एक यूजर ने लिखा- बाप और बेटे दोनों की मौज है। वहीं एक और यूजर ने लिखा- ये दोनों मुझे बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड क्यों लग रहे हैं। वहीं एक यूजर ने तो मलाइका अरोड़ा का भी जिक्र कर दिया। उसने लिखा- इसकी मां अच्छी ही नहीं थी इसलिए मां को छोड़ना पड़ा। आपको बता दें फिलहाल मलाइका अरोड़ा मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं।

अरबाज और शूरा की शादी 

आपको पता हो अरबाज खान और शूरा खान ने 23 दिसंबर 2023 को एक निजी समारोह में शादी की थी। ये शादी अरबाज की बहन अर्पिता खान के घर पर आयोजित की गई थी और इसमें खान परिवार के सभी सदस्य शामिल हुए थे। शादी के बाद अरबाज और शूरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। अरबाज की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से थी, जिनसे उनका एक बेटा अरहान भी है। मलाइका और अरबाज ने 19 सालों के रिश्ते के बाद 2016 में तलाक ले लिया था।

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन लीक हुए इंटीमेट वीडियो, सीन में पार की सारी हदें, अब एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो