whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bharti Singh को सरेआम किसने किया Kiss? पति नहीं तो किसके संग बनती है कॉमेडियन की 'वाइब'?

Bharti Singh Viral Video: कॉमेडियन भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारती के पति नहीं बल्कि कोई और उन्हें किस कर रहा है। जी हां, अब इंटरनेट पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
04:18 PM Aug 22, 2024 IST | Nancy Tomar
bharti singh को सरेआम किसने किया kiss  पति नहीं तो किसके संग बनती है कॉमेडियन की  वाइब
Bharti Singh Viral Video

Bharti Singh Viral Video: फिल्मी पर्दे के सितारे हों या फिर टीवी के कलाकार... अक्सर सेलेब्स की बॉन्डिंग चर्चा में रहती है। इस वक्त इंटरनेट पर कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अब भई... कॉमेडियन को उनके पति नहीं बल्कि कोई और किस कर रहा है, तो जाहिर है कि इसको लेकर बातें तो होंगी ही। आइए आपको बताते हैं कि आखिर भारती को अगर हर्ष ने किस नहीं किया, तो फिर किसने किया?

भारती सिंह को किसने किया KISS?

दरअसल, सोशल मीडिया पर भारती सिंह का एक वीडियो सामने आया। इस वीडियो में भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया संग नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती और हर्ष के साथ अर्जुन बिजलानी भी नजर आ रहे हैं। तीनों पैप्स के कैमरे के सामने पोज दे रहे थे कि तभी अर्जुन ने भारती को कैमरे के सामने ही किस कर लिया। इस दौरान हर्ष भी वहीं पर खड़े थे।

सपोर्टिव पार्टनर हैं हर्ष लिंबाचिया

हालांकि एक पति होने के नाते हर्ष को इस बात पर बिल्कुल गुस्सा नहीं आया और ना ही वो नाराज नजर आए बल्कि एस सपोर्टिव पार्टनर की तरह इस दौरान हर्ष ने बेहद नॉर्मेल रिएक्ट किया। सामने आए वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि पैप्स में से किसी ने सवाल किया कि अर्जुन सर आपको भारती जी के साथ कितना मजा आया। इस पर अर्जुन ने जवाब दिया कि बहुत मजा आया और इसके साथ पॉडकास्ट करने की वजह भी ये थी कि मेरी और इसकी वाइब बनती है। इस वीडियो पर यूजर्स ने जमकर कमेंट्स किए हैं और खूब प्यार बरसाया है।

सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किए जाते हैं भारती-हर्ष

जी हां, वीडियो पर ज्यादातर यूजर्स ने दिल और प्यार बरसाने वाली इमोजी शेयर की है। इतना ही नहीं बल्कि इंटरनेट पर इन तीनों का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में भी तीनों एक मजाक-मस्ती करते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि भारती और हर्ष अपने व्लॉग वीडियो को लेकर कॉफी पॉपुलर हैं। लोगों को दोनों के वीडियोज खूब पसंद आते हैं।

भारती और हर्ष में बेहद प्यार

कुछ दिनों पहले भारती की तबियत खराब हुई थी, जिसको लेकर फैंस उनकी चिंता कर रहे थे, लेकिन कुछ ही समय के बाद भारती ठीक भी हो गई थी, जिससे फैंस बहुत खुश हुए थे इसके साथ ही अगर भारती और हर्ष की बात करें तो अक्सर एक-दूसरे के लिए दोनों का प्यार देखने को मिल ही जाता है।

यह भी पढ़ें- सिनेमा इंडस्ट्री का ‘काला सच’ बताने वाली एक्ट्रेस कौन? कास्टिंग काउच पर बड़ा खुलासा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो