whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Arjun Bijlani ने क्यों ठुकराया Bigg Boss 18 का ऑफर? Laughter Chefs में डर का किया जिक्र

Arjun Bijlani Reveals Reason For not Doing Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' 6 अक्टूबर से शुरू हो रहा है और इस बार शो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अब शो में हिस्सा लेने के लिए आखिर क्यों अर्जुन बिजलानी हर बार मना कर देते हैं, उन्होंने खुद बताया है।
10:00 PM Oct 05, 2024 IST | Himanshu Soni
arjun bijlani ने क्यों ठुकराया bigg boss 18 का ऑफर  laughter chefs में डर का किया जिक्र
Arjun Bijlani Reveals Reason For not Doing Bigg Boss 18

Arjun Bijlani Reveals Reason For not Doing Bigg Boss 18: सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' में हिस्सा लेने के लिए कई कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आया था जिसमें टीवी एक्टर और होस्ट अर्जुन बिजलानी का नाम भी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ था लेकिन अभिनेता ने शो को करने के एक बार फिर मना कर दिया था। पिछले काफी सालों से बिग बॉस के मेकर्स कोशिश कर रहे हैं कि अर्जुन शो का हिस्सा बन जाएं लेकिन वो हर बार मना कर देते हैं। अब हाल ही में शो 'लाफ्टर शेफ्स' पर अर्जुन ने वो कारण बताया है जिसकी वजह से वो शो को हर बार मना कर देते हैं। चलिए आपको बताते हैं अर्जुन बिजलानी ने क्या कुछ कहा है।

Advertisement

अर्जुन को लगता है सलमान से डर?

दरअसल शो के दौरान कृष्णा अभिषेक ने सलमान खान की मिमिक्री की। जिस तरह सलमान हर वीकेंड का वार पर आकर घरवालों से बातें करते हैं, ठीक उसी तरह कृष्णा अभिषेक भी सभी सेलेब्स से बात कर रहे थे। सलमान के स्टाइल में कृष्णा काफी सूट कर रहे थे। तभी कृष्णा ने अर्जुन से पूछ लिया कि वो बिग बॉस के घर का हिस्सा क्यों नहीं बनते हैं। इस पर अर्जुन ने सलमान खान बने कृष्णा को जवाब दिया कि सर मुझे आपकी डांट से बहुत डर लगता है। मैं नहीं चाहता हूं कि मुझे भी हर हफ्ते आपका गुस्सा देखने को मिले।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Advertisement

अर्जुन बिजलानी ने इससे पहले भी एक बार शो का हिस्सा ना बनने को लेकर बात की थी। उन्होंने तब भी कहा था कि वो सलमान खान की फटकार नहीं सुन सकते हैं, इसलिए वो इस शो का हिस्सा नहीं बनते। अर्जुन की इस बात को सुनने के बाद भारती सिंह बोलती हैं कि अर्जुन कैसी लगेंगे सलमान भाई से डांट खाते हुए, जिसके बाद सभी हंसने लगते हैं।

'बिग बॉस 18' का कौन-कौन बन रहा हिस्सा?

‘बिग बॉस खबरी’ ने एक्स पर एक लिस्ट शेयर की है जिसमें बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने के लिए 20 कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आया है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार शो में हिस्सा 20 कंटेस्टेंट्स लेने वाले हैं। शो के लिए जो 20 नाम सामने आए हैं वो हैं- चुम दरांग, मुस्कान बामने, तेजिंदर पाल सिंह बग्गा, अतुल किशन, विवियन डिसेना, ईशा सिंह , करणवीर मेहरा, शहजादा धामी, रजत दलाल, अविनाश मिश्रा, सारा अफरीन खान, अफरीन खान, एलिस कौशिक, चाहत पांडे, शिल्पा शिरोडकर, नायरा बनर्जी , गुणरत्न सदावर्ते, हेमलता शर्मा, श्रुतिका राज अर्जुन, निया शर्मा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘कपिल के शो से खराब कोई शो नहीं’, Kapil Sharma Show पर राइटर का विवादित बयान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो