whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या Malaika Arora और Arjun Kapoor का सच में हुआ ब्रेकअप? बर्थडे बैश से मिला हिंट

Malaika Arora Missing Arjun Kapoor Birthday Bash: बी-टाउन के आइडल कपल रहे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने भले ही ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी बनाए रखी हो लेकिन चर्चा यही है कि दोनों अब साथ नहीं हैं। ताजा उदाहरण अर्जुन कपूर के बर्थडे बैश से मिला है।
09:37 AM Jun 26, 2024 IST | Jyoti Singh
क्या malaika arora और arjun kapoor का सच में हुआ ब्रेकअप  बर्थडे बैश से मिला हिंट
Malaika Arora Missing Arjun Kapoor Birthday Bash.

Malaika Arora Missing Arjun Kapoor Birthday Bash: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अपना रिलेशनशिप कंफर्म किया था। इसके बाद से दोनों सोशल मीडिया पर कपल गोल देते कई बार दिख चुके हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से मलाइका और अर्जुन को लेकर चर्चा है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों काफी समय पहले अलग हो गए थे लेकिन मीडिया के सामने उन्होंने चुप्पी साध रखी है। अब ब्रेकअप की खबरों को फिर से हवा मिल गई है। दरअसल, अर्जुन कपूर आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने बीती रात पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शामिल होने पहुंचे। इस बीच फैंस की नजरें मलाइका अरोड़ा को ढूंढती रह गईं, लेकिन बॉयफ्रेंड अर्जुन के बर्थडे बैश में शामिल न होकर मलाइका ने ब्रेकअप की खबरों को फिर हवा दे दी है।

अर्जुन के बर्थडे बैश में नहीं दिखीं मलाइका

बता दें कि अर्जुन कपूर के बर्थडे बैश में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए। जाह्नवी कपूर से लेकर शनाया कपूर, महीप कपूर और मोहित मारवा भी पार्टी में शामिल हुए। माना जा रहा था कि मलाइका अरोड़ा भी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में शामिल होकर ट्रोलर्स का मुंह बंद कर देंगी। हालांकि ऐसा हुआ नहीं जो काफी हैरानी वाला भी रहा। मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर की पार्टी में शामिल नहीं हुईं जिससे ब्रेकअप की खबरों को फिर से हवा मिल गई।

यह भी पढ़ें: पहली बार बगावत पर उतरे घरवाले तो Bigg Boss ने खोली एक-एक की पोल, सना-नीरज निशाने पर

कई दिनों से आ रहीं ब्रेकअप की खबरें

जाहिर है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर पिछले काफी दिनों से चर्चा है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों कई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन अब उन्होंने चुपचाप अपने रिश्ते पर फुलस्टॉप लगा दिया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने कंफर्म किया कि मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को खत्म कर चुके हैं। हालांकि वो अब भी एक-दूसरे की रिस्पेक्ट करते हैं और अपने फैसले को सही मानते हैं।

एक्ट्रेस के मैनेजर ने बताया था अफवाह

सूत्र ने यह भी कहा था कि दोनों किसी को हक नहीं देते कि कोई उनके या फिर उनके रिश्ते के खिलाफ कुछ भी कहे लेकिन इसके बावजूद चर्चा है कि दोनों मीडिया के सामने कबूल नहीं कर रहे लेकिन अब उनके रास्ते अलग हो चुके हैं। हालांकि पिछले महीने मलाइका अरोड़ा के मैनेजर ने अपने एक बयान में ब्रेकअप को महज अफवाह बताया था। उनका कहना था कि सोशल मीडिया पर चल रही इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो