चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Malaika Arora का साथ Arjun Kapoor को लगता था जेल? ब्रेकअप रूमर्स के बीच क्रिप्टिक नोट में लिखी दिल की बात

Arjun Kapoor Cryptic Post: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरों के बीच अब सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट सामने आया है। इस पोस्ट को अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने यहां बीते हुए कल की बातें कर ब्रेकअप की खबरों को हवा दे दी है।
02:06 PM Jun 01, 2024 IST | Ishika Jain
Arjun Kapoor Cryptic Post
Advertisement

Arjun Kapoor Cryptic Post: बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपने रिलेशनशिप के साथ अपने ब्रेकअप की खबरों से भी फैंस का ध्यान खींच लेते हैं। बीते कुछ साल में कई बार इनके अलग होने की खबरें आ चुकी हैं। लेकिन हर बार आखिर में ये दोनों साबित कर देते हैं कि इनके बीच सब ठीक है और इनका ब्रेकअप नहीं हुआ है। ऐसा ही कुछ बीते दिन भी देखने को मिला। मलाइका अरोड़ा और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के अलग होने की खबरें कल भी बी-टाउन गलियारों में खूब शोर मचा रही थीं।

Advertisement

क्या है मलाइका और अर्जुन के बर्थडे का सच?

कहा गया कि दोनों ने आपसी सहमति से इस रिश्ते को यहीं खत्म करने का फैसला ले लिया है। दोनों नहीं चाहते कि कोई और इनके अलग होने पर इनके रिश्ते का मजाक उड़ाए या फिर किसी पर आरोप लागए। ऐसे में कपल ने अपने ब्रेकअप के बाद चुप्पी बनाए रखना ही सही समझा। हालांकि, अब इन सब रूमर्स पर मलाइका अरोड़ा के मैनेजर्स ने बयान दे दिया है। उन्होंने इन खबरों को रूमर्स बताकर साफ कर दिया कि दोनों अभी भी साथ हैं और इनके बीच कोई विवाद नहीं हुआ है। लेकिन एक तरफ मलाइका के मैनेजर का कुछ और कहना है और दूसरी तरफ अर्जुन कुछ और ही कह रहे हैं।

एक्टर ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

अर्जुन कपूर ने अभी तक खुलकर तो अपने ब्रेकअप की खबरों पर कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन अब एक्टर का एक क्रिप्टिक पोस्ट सामने आ गया है। कुछ देर पहले ही अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। इसे पढ़कर ऐसा लग रहा है जैसे एक्टर अपने दिल की बात घुमा-फिराकर कहना चाहते हैं। वैसे बता दें, अर्जुन कपूर का पोस्ट देखकर कपल के फैंस टेंशन में पड़ सकते हैं क्योंकि अब एक्टर अपने पास्ट को जेल बता रहे हैं। चलिए देखते हैं कि आखिर अब अर्जुन ने ऐसा भी क्या लिखा दिया है।

ब्रेकअप की खबरों के बीच क्या बोले अर्जुन कपूर?

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan को Sidhu Moosewala की तरह कार में गोलियों से भूनना चाहता था बिश्नोई? गैंगस्टर का प्लान रिवील

क्या बोले अर्जुन कपूर?

अर्जुन ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हमारे पास जिंदगी में दो चॉइस होती हैं। हम अपने अतीत के कैदी बने रह सकते हैं या फिर भविष्य में आने वाले अवसरों को एक्स्प्लोर कर सकते हैं।' अब यहां वो किस चीज को लेकर बात कर रहे हैं ये तो साफ नहीं हुआ है। लेकिन अब एक्टर के पोस्ट को उनके और मलाइका के रिश्ते से जोड़कर देखा जा रहा है। अब अर्जुन की नए अवसर तलाशने वाली बात को उनके अगले रिलेशनशिप से जोड़कर देखा जा रहा है। हो सकता है कि वो इशारा कर रहे हैं कि वो जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं।

Advertisement
Tags :
Arjun KapoorMalaika Arora
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement