खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Aditya और Arjun Kapoor ने ब्रेकअप होते ही डेटिंग ऐप पर बनाया अकाउंट? Hrithik Roshan ने भी मारी एंट्री?

Bollywood Celebs On Dating Apps: अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और ऋतिक रोशन को हाल ही में डेटिंग ऐप पर देखा गया है। इन तीनों के प्रोफाइल देखकर फैंस अब सवाल कर रहे हैं कि ये यहां क्या कर रहे हैं?
02:07 PM Sep 17, 2024 IST | Ishika Jain
Bollywood Celebs On Dating Apps
Advertisement

Bollywood Celebs On Dating Apps: बॉलीवुड के कई एक्टर्स के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। कुछ के ब्रेकअप कन्फर्म हो चुके हैं तो कुछ के रिश्तों पर अभी भी सवाल खड़े हो रहे हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड के 3 हैंडसम हंक को लेकर एक चटपटी गॉसिप सामने आई है। कहा जा रहा है कि बी-टाउन के 3 पॉपुलर स्टार्स अब इंटरनेट पर प्यार ढूंढ रहे हैं। इन तीनों को हाल ही में डेटिंग ऐप पर देखा गया है। अब इन तीनों स्टार्स की प्रोफाइल वायरल हो गई है।

Advertisement

डेटिंग ऐप पर क्या कर रहे अर्जुन कपूर?

बता दें, अब जिन एक्टर्स की प्रोफाइल डेटिंग ऐप पर स्पॉट की गई हैं वो कोई और नहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हैं। इन तीनों को ऐसे किसी ऐप पर देख फैंस भी चौंक गए हैं। सोशल मीडिया पर अब इन सबकी प्रोफाइल की तस्वीरें और डिटेल्स वायरल हो गई हैं। आपको बता दें, अर्जुन कपूर लम्बे समय से मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे थे। काफी समय से इनके अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं।

Comment
byu/SabPropagandahai from discussion
inBollyBlindsNGossip

Advertisement

आदित्य रॉय कपूर और ऋतिक रोशन का प्रोफाइल भी लीक

हालांकि, मलाइका के पिता के निधन के बाद अर्जुन फिर से उनके साथ नजर आए और अब कहा जा रहा है कि दोनों अभी भी साथ हैं। लेकिन इस दौरान भी डेटिंग ऐप पर उनका प्रोफाइल मौजूद है। इसके अलावा आदित्य रॉय कपूर का हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Panday) से ब्रेकअप हुआ है और इसके बाद वो भी इसी ऐप पर नजर आ रहे हैं। उनके अलावा एक्टर ऋतिक रोशन भी इस डेटिंग ऐप पर मौजूद दिख रहे हैं। उन्हें यहां देख फैंस भी हैरान हैं क्योंकि हाल ही में वो अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ पूजा करते हुए नजर आए थे।

Comment
byu/SabPropagandahai from discussion
inBollyBlindsNGossip

Comment
byu/SabPropagandahai from discussion
inBollyBlindsNGossip

यह भी पढ़ें: क्यों बना था Pataudi Palace? कारपेट और व्हाइट वॉश के पीछे भी छिपी हैं क्या कहानियां?

क्या है सच?

ऐसे में उनका डेटिंग ऐप पर होना कई सवाल खड़े कर रहा है। हालांकि, ये भी हो सकता है कि ये सब प्रोफाइल फेक हों। किसी ने एक्टर की तस्वीरों और उनके नाम का इस्तेमाल कर फेक प्रोफाइल बनाई हो ताकि वो लोगों को गुमराह कर सके। वैसे इनसे पहले भी कई स्टार्स के फेक प्रोफाइल डेटिंग ऐप पर देखने को मिल चुके हैं। ये पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड सेलेब्स के फेक प्रोफाइल डेटिंग ऐप पर सामने आए हो।

Open in App
Advertisement
Tags :
Arjun Kapoor
Advertisement
Advertisement