whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मलाइका-अर्जुन अलग दिखते हुए भी दिल के कितने करीब? वीडियो से मिला हिंट

Arjun Kapoor-Malaika Arora Video: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अलग होने की खबरें हैं। हाल ही में एक इवेंट में भी दोनों अलग-अलग नजर आए, लेकिन उसी इवेंट का जो वीडियो सामने आया है, वह कुछ और ही कह रहा है।
11:30 AM Jul 27, 2024 IST | Nancy Tomar
मलाइका अर्जुन अलग दिखते हुए भी दिल के कितने करीब  वीडियो से मिला हिंट
Arjun Kapoor, Malaika Arora

Arjun Kapoor-Malaika Arora Breakup Rumours: टॉक ऑफ द टाउन में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अलग होने की खबरें गर्म हैं। बीते कुछ दिन से दोनों के पोस्ट एक-दूसरे से अलग होने का संकेत दे रहे हैं। हाल ही में दोनों एक इवेंट में साथ नजर आए। इस दौरान हर किसी की नजर मलाइका और अर्जुन पर टिकी रही। लोगों ने इस इवेंट में दोनों को देखा और कयास लगाए कि दोनों एक-दूसरे को इग्नोर कर रहे हैं।

जाहिर-सी बात है कि अगर दोनों एक इवेंट में हैं और एक-दूसरे से बात नहीं करेंगे तो हर किसी को यही लगेगा कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। अब इसी इवेंट से एक और वीडियो सामने आया है, जिसको देखकर हर किसी का दिमाग चकरा गया। नहीं समझे न... आइए समझाते हैं कि माजरा क्या है...

अलग-अलग नजर आए मलाइका और अर्जुन 

दरअसल, भले ही इस इवेंट में मलाइका और अर्जुन को लोगों ने अलग-अलग नोटिस किया, लेकिन इसी इवेंट से एक और वीडियो सामने आया, जिसमें अर्जुन, मलाइका को प्रोटेक्ट करते नजर आए। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अर्जुन अपनी लेडी लव का इंतजार कर रहे हैं और जैसे ही मलाइका आती हैं, अर्जुन उन्हें भीड़ से प्रोटेक्ट करते हैं।

अर्जुन की इस हरकत ने किया कंफ्यूज?

वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्जुन का हाथ मलाइका की पीठ को टच भी करता है। इसके बाद दोनों आगे बढ़ जाते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद जाहिर है कि अर्जुन अपनी लेडी लव को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं। हालांकि दोनों अलग हो गए हैं या साथ-साथ हैं, इसको लेकर अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है। दोनों में से किसी ने भी अलगाव की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है। अब सच्चाई क्या है? यह तो मलाइका और अर्जुन ही जानते हैं।

क्यों मिल रहीं अलगाव की खबरों को हवा?

दरअसल, हाल ही में मलाइका अरोड़ा स्पेन में छुट्टियां बिताकर आई हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने कई फोटोज शेयर कीं और इन तस्वीरों में लोगों की नजर फोटो में नजर आए मिस्ट्रीमैन पर पड़ी। इन फोटोज के सामने आते ही इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई और लोगों ने कयास लगाए कि अब अर्जुन और मलाइका साथ नहीं हैं। इसके बाद अर्जुन के क्रिप्टिक पोस्ट भी इन खबरों को हवा दे रहे हैं। अब हालिया इवेंट में दोनों का एक-दूसरे को इग्नोर करना भी सुर्खियों में बना हुआ है, लेकिन इसी इवेंट में अर्जुन का मलाइका को प्रोटेक्ट करना लोगों को कंफ्यूज कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra के बाद Parineeti Chopra का भी पोस्ट वायरल, क्या है क्रिप्टिक पोस्ट की वजह?

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो