होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या Arjun Kapoor ने Malaika Arora संग टूटते रिश्ते का दिया इशारा? क्रिप्टिक पोस्ट वायरल

Arjun Kapoor Cryptic Post: अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है। एक्टर ने मलाइका के बर्थडे के अगले दिन क्रिप्टिक मैसेज लिखा है।
02:33 PM Oct 24, 2024 IST | Ishika Jain
Arjun Kapoor Cryptic Post
Advertisement

Arjun Kapoor Cryptic Post: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के सोशल मीडिया पोस्ट का बीते दिन से सभी को इंतजार था। 23 अक्टूबर को एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का बर्थडे था और फैंस इंतजार कर रहे थे कि अर्जुन शायद अपनी लेडी लव के लिए एक पोस्ट तो शेयर करेंगे ही। लेकिन सुबह से शाम हुई और शाम से रात पर अर्जुन ने मलाइका के लिए बर्थडे पोस्ट शेयर किया ही नहीं। उनकी इस हरकत ने एक बार फिर इस कपल के ब्रेकअप की रूमर्स को हवा दे दी।

Advertisement

अर्जुन ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

अब अर्जुन तो मलाइका के लिए पोस्ट करने से चूक गए, लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा शेयर कर दिया है जो फिर से चर्चा में आ गया है। अर्जुन कपूर का अब एक क्रिप्टिक पोस्ट सामने आया है। एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा लिखा है जो फैंस का अटेंशन ग्रैब कर रहा है। उनका क्रिप्टिक पोस्ट अब मलाइका संग उनके रिश्ते में पड़ी दरार की तरफ हिंट दे रहा है। आपको बता दें, अक्सर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने क्रिप्टिक पोस्ट से लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं। काफी समय से सस्पेंस बना हुआ है कि क्या ये दोनों अभी भी रिलेशनशिप में हैं या इनका ब्रेकअप हो चुका है?

पोस्ट का मलाइका से है कनेक्शन?

दोनों ही खुलकर अपने रिश्ते पर कोई बयान नहीं दे रहे हैं। लेकिन इनके बीच दूरी साफ दिखाई देती है। एक बार के लिए तो फैंस को भी यकीन हो गया था कि इनका रिश्ता खत्म हो चुका है। हालांकि, मलाइका के पिता के निधन पर ये दोनों फिर साथ-साथ दिखे। अर्जुन ने मलाइका और उनके परिवार का पूरा ध्यान रखा था। ये देखकर तो फैंस को फिर से उम्मीद जाग गई थी कि वो शायद अब भी साथ हैं। लेकिन अब अर्जुन ने जो पोस्ट लिखा है उसे पढ़कर कपल के चाहने वालों का दिल फिर टूट सकता है।

अर्जुन कपूर ने शेयर किया पोस्ट

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 देखने को मजबूर करेंगे 5 कारण, दिवाली पर होगा Kartik Aaryan का धमाका

क्या बोले अर्जुन कपूर?

अर्जुन ने कुछ देर पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'कभी मत भूलना तुम कौन हो।' अब उन्होंने ये क्यों लिखा है वो तो अर्जुन ही बता सकते हैं। लेकिन फैंस ऐसे कयास लगा रहे हैं कि इस पोस्ट का कनेक्शन कहीं न कहीं मलाइका अरोड़ा से जुड़ा हुआ हो सकता है। अर्जुन के कभी न भूलने वाली बात काफी गहरी लग रही है। फैंस बस जानना चाहते हैं कि इनके बीच रिश्ता किस मोड़ पर है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Arjun Kapoor
Advertisement
Advertisement