whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hardik-Nataša के बाद Arjun-Malaika का भी टूटेगा रिश्ता! इस पोस्ट से मिल गया हिंट

Arjun Kapoor-Malaika Arora: गॉसिप टाउन में इस वक्त हार्दिक और नताशा के अलगाव की खबरें भरी पड़ी है। दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है।
03:43 PM Jul 19, 2024 IST | Nancy Tomar
hardik nataša के बाद arjun malaika का भी टूटेगा रिश्ता  इस पोस्ट से मिल गया हिंट
Arjun Kapoor, Malaika Arora

Arjun Kapoor-Malaika Arora: गॉसिप टाउन में इस वक्त हार्दिक और नताशा के अलगाव की खबरें भरी पड़ी है। दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। अभी हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबरों पर चर्चा थमी भी नहीं कि अर्जुन कपूर और मलाइका के अलग होने की खबरों को फिर से हवा मिल गई। जी हां, दोनों को लेकर कहा जा रहा है कि अब अर्जुन और मलाइका का नंबर है।

अर्जुन ने फिर शेयर किया पोस्ट

दरअसल, अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इस पोस्ट में अर्जुन ने लिखा है कि पॉजिटिव रहने का मतलब ये नहीं कि चीजें ठीक हो जाएंगी बल्कि ये है कि चीजें कैसी भी हों लेकिन आप ठीक रहें... टर्न आउट... जैसे ही अर्जुन का ये पोस्ट सामने आया, तो टॉक ऑफ द टाउन में फिर बातें होने लगी कि क्या अब अगला नंबर मलाइका और अर्जुन का है? दरअसल, लंबे टाइम से कपल एक-दूसरे को डेट कर रहा है, लेकिन बीते कुछ टाइम से दोनों के अलग होने की रूमर्स से खबरों का बाजार गर्म है।

Arjun Kapoor

Arjun Kapoor

स्पेन में छुट्टियां मनाकर लौटी मलाइका 

इन दिनों मलाइका स्पेन में छुट्टियां मनाने गई हुई थी। हाल ही में एक्ट्रेस को अपने बेटे संग एयरपोर्ट पर देखा गया है, लेकिन अर्जुन का ये पोस्ट कपल के फैंस की चिंता बढ़ा रहा है। अभी लोगों को हार्दिक और नताशा के अलग होने पर भरोसा भी नहीं हुआ कि अर्जुन ने फिर से इस तरह का पोस्ट शेयर कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'मिस्ट्रीमैन' की दिखी झलक

गौरतलब है कि अर्जुन ने बीते दिन भी कुछ ऐसा ही पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि Peace Requires Presence. अर्जुन के इस पोस्ट ने भी फैंस को बहुत परेशान किया। गौर करने वाली बात है कि मलाइका ने जैसे ही स्पेन से अपने छुट्टियों के यादगार पलों को शेयर किया, तो उन तस्वीरों में 'मिस्ट्रीमैन' की फोटो नजर आई।

Malaika Arora with Mystery Man

Malaika Arora with Mystery Man

अभी नहीं हुआ कंफर्म

बस फिर क्या था... मलाइका के 'मिस्ट्रीमैन' की जरा-सी झलक ने अर्जुन और मलाइका के अलग होने की चर्चा फिर से बढ़ा दी। हालांकि अर्जुन और मलाइका दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर कोई रिएक्ट नहीं किया है। ना ही दोनों में से किसी ने इन रूमर्स पर बयान दिया है। अब दोनों एक साथ हैं या नहीं ये तो आने वाले वक्त के साथ ही पता लगेगा, लेकिन इस वक्त तो दोनों के अलग होने की ही बातें हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- वकील से जानें Hardik Pandya और Nataša Stanković के बीच कैसे बंटेगी प्रॉपर्टी? देखें स्पेशल रिपोर्ट

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो