whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पिता की मौत से फिर अर्जुन के करीब आईं मलाइका, तस्वीरों-वीडियो में लगातार मिल रहे सबूत

Malaika Arora-Arjun Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर को लेकर इस वक्त खूब चर्चा हो रही है। दोनों को लेकर कई तरह की बातें लोग कर रहे हैं। हालांकि अब सच्चाई क्या है, वह तो दोनों स्टार्स ही जानते हैं, लेकिन लोग इसे लेकर क्या कयास लगा रहे हैं, आइए जानते हैं...
10:20 AM Sep 24, 2024 IST | Nancy Tomar
पिता की मौत से फिर अर्जुन के करीब आईं मलाइका  तस्वीरों वीडियो में लगातार मिल रहे सबूत
Malaika Arora, Arjun Kapoor

Malaika Arora-Arjun Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी। इस दौरान मलाइका और उनकी फैमिली को सपोर्ट करने पूरा बॉलीवुड उमड़ा। मलाइका और उनका परिवार अनिल मेहता के निधन के बाद बेहद अकेला हो गया है। बीते दिन मलाइका के पिता की आत्मा की शांति के लिए गुरुद्वारे में प्रेयर मीट रखी गई थी। इस दौरान बॉलीवुड के सितारे पीड़ित परिवार के साथ नजर आए। अनिल मेहता की प्रेयर मीट में अर्जुन कपूर भी नजर आए। एक्टर को वहां देखकर फिर से लोगों ने कई तरह की बातें करनी शुरू कर दी हैं।

Advertisement

मलाइका के साथ दिखे अर्जुन कपूर

दरअसल, बीते कुछ दिन से खबरें आ रही थीं कि मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों ने अपना रिश्ता तोड़ राहें अलग कर ली हैं। हालांकि जब मलाइका के पिता का निधन हुआ था तो मलाइका मुंबई में नहीं थी, लेकिन एक्ट्रेस के आने से पहले ही अर्जुन कपूर उनके घर पहुंच गए थे। इसके बाद अर्जुन मलाइका के साथ हर पल नजर आए और एक्ट्रेस का सपोर्ट बनकर खड़े रहे।

Advertisement

सोशल मीडिया पर मौजूद हैं कई वीडियो

अनिल मेहता के अंतिम संस्कार के दौरान भी अर्जुन मलाइका के साथ ही थे। वहीं अब प्रेयर मीट में भी अर्जुन मलाइका के साथ-साथ रहे। वीडियोज को देखने के बाद लोगों ने कहा कि शायद दोनों के बीच दूरियां खत्म हो रही हैं। दोनों फिर से साथ आ रहे हैं। यूजर्स का भी यही कहना है कि अर्जुन बेहद सपोर्टिव हैं। सिचुएशन चाहे जो भी हो, वे हमेशा मलाइका के साथ रहते हैं।

Advertisement

क्या अभी भी रिलेशन में हैं Malaika-Arjun?

हाल ही में सामने आई वीडियोज को देखकर तो हर किसी का यही कहना है कि दोनों के बीच सब ठीक है और ब्रेकअप नहीं हुआ है। हां, हो सकता है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर कोई अनबन हुई हो, लेकिन दोनों एक-दूसरे के साथ अभी भी हैं। हालांकि सच्चाई क्या है, वह तो अर्जुन और मलाइका ही जानते हैं, लेकिन लोगों का तो इस वक्त यही कहना है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 शुरू होने से पहले एलिमिनेशन, शो के मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो