whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Arjun Rampal-Gabriella Blessed with Baby Boy: बिना शादी के दोबारा पिता बने अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने दिया बेटे को जन्म

10:43 AM Jul 21, 2023 IST | Nancy Tomar
arjun rampal gabriella blessed with baby boy  बिना शादी के दोबारा पिता बने अर्जुन रामपाल  गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने दिया बेटे को जन्म
Arjun Rampal Gabriella Demetriades

Arjun Rampal-Gabriella Blessed with Baby Boy: बॉलीवुड फिल्म स्टार अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) के साथ लंबे समय से लिव इन में रह रहे हैं।

हाल ही में एक्टर की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी साझा की थी। वहीं, अब 20 जुलाई को अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं।

यह भी पढ़ें- Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 22: ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने पार किया 80 करोड़ का आंकड़ा, फिल्म ने 22वें दिन किया इतना कलेक्शन

Arjun Rampal ने ट्वीट कर शेयर की गुड न्यूज

बता दें कि अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। बेटे के जन्म से एक्टर और उनकी फैमिली में खुशी का माहौल है। बताते चलें कि ये गुड न्यूज अर्जुन रामपाल ने खुद ट्वीट कर दी है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि- “मै और मेरा परिवार आज एक खूबसूरत बेबी बॉय से ब्लेस हुआ है।

Arjun Rampal-Gabriella Blessed with Baby Boy

Arjun Rampal-Gabriella Blessed with Baby Boy

मां और बेटा दोनों ठीक हैं। लव और ग्रेटिट्यूड से भरा हुआ हूं। आप सभी के प्यार के लिए थैंक्यू, 20.07.2023 हैलो वर्ल्ड।” वहीं, जैसे ही एक्टर ने ये जानकारी साझा की तो फैंस ने बधाइयां देना शुरू कर दिया। इसके साथ ही तमाम सेलेब्स भी एक्टर को फिर से पिता बनने पर बधाई दे रहे हैं।

लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला 

बता दें कि अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। वहीं, साल 2018 में म्युचुअल फ्रेंड्स के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी और फिर दोनों की मुलाकात धीरे-धीरे दोस्ती में बदल गई। साल 2019 में गैब्रिएला और अर्जुन रामपाल एक बेटे के पेरेंट्स बने। बता दें कि गैब्रिएला और अर्जुन रामपाल ने शादी नहीं की और दोनों के रिलेशन को चार साल बीत चुके हैं।

अर्जुन वर्कफ्रंट 

इसके साथ ही अगर अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार कंगना रनौत के साथ एक्शन फिल्म धाकड़ में देखा गया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। वहीं, अब जल्द ही वह अब्बास मस्तान की अपकमिंग फिल्म ‘पेंटहाउस’ में बॉबी देओल के साथ नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही एक्टर स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म क्रैक में भी नजर आने वाले हैं। वहीं, इस फिल्म में विद्युत जामवाल और जैकलीन फर्नांडीज अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

https://drlauryn.com

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो