6 साल 14 फ्लॉप फिल्में, फिर दी ऐसी Blockbuster और जीत लिया नेशनल अवॉर्ड

Arjun Rampal: आज हम बी-टाउन के एक ऐसे हैंडसम हंक हीरो के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने एक साथ दर्जनभर से भी ज्यादा फ्लॉप फिल्में दी। फिर उन्होंने कुछ ऐसा कि एक ही फिल्म ने इन फ्लॉप फिल्मों की भी भरपाई कर दी। आइए आपको बताते हैं कि कौन हैं ये स्टार?

featuredImage
Arjun Rampal, image credit- instagram

Advertisement

Advertisement

Arjun Rampal: कोई भी इंसान जब अपने करियर की शुरुआत करता है तो उसे कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ बी-टाउन के एक हैंडसम हंक हीरो को भी झेलना पड़ा। करियर की शुरुआत में पहली बार तो उन्हें कई बार फ्लॉप फिल्में मिली। एक के बाद एक फ्लॉप फिल्म और ऐसा लगा जैसे अब तो इस हीरो का करियर खत्म, लेकिन इस हैंडसम हंक ने फिर कुछ ऐसा किया कि वो दुनियाभर में मशहूर हो गए। आइए आपको बताते हैं कि कौन हैं ये सुपरस्टार...?

बतौर हीरो की फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री

दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की। जी हां, वही अर्जुन रामपाल जिन्होंने बतौर हीरो फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी, लेकिन फिर उन्होंने खलनायक बन सिल्वर स्क्रीन पर हंगामा मचा दिया। बता दें कि अर्जुन रामपाल ने हीरो से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और उनके इस रूप को देखकर लोगों को लग रहा था कि अब वो नहीं थमेंगे और कई बड़े सितारों को पीछे छोड़ देंगे, लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हुआ और उन्होंने एक के बाद एक दर्जनभर से भी ज्यादा फ्लॉप फिल्में दे डाली।

अर्जुन ने बदला अपना पैटर्न 

अर्जुन की लगातार फ्लॉप हो रही फिल्में उनके सामने बड़ी चुनौती थी। फिर उन्होंने अपने पैटर्न को बदला और ऐसा धमाका किया कि सारी फ्लॉप फिल्मों की कसर एक से ही निकल गई। जी हां, जब लगातार अर्जुन की फिल्में फ्लॉप हो रही थी तो उन्होंने हीरो छोड़ विलेन का रोल अपनाने की सोची और फिल्म 'ओम शांति ओम' में विलेन बनकर अर्जुन रामपाल हर तरफ छा गए।

साल 2001 में किया था डेब्यू

इस फिल्म से उन्हें बेहद पॉपुलैरिटी मिली और उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली। यहीं से अर्जुन रामपाल के करियर के लिए ये फिल्म टर्निंग पॉइंट बन गई। बता दें कि फिल्म 'प्यार इश्क और मोहब्बत' से साल 2001 में अर्जुन ने अपना डेब्यू किया था। एक के बाद एक फिल्में पीटने से अर्जुन भी परेशान थे और फिर उन्होंने विलेन बनकर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया। इतना ही नहीं बल्कि अर्जुन ने अपने करियर में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का भी नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीता।

यह भी पढ़ें- मौसी बनने वाली हैं अनन्या पांडे, Alanna Panday-Ivor McCray के घर जल्द गूजेंगी किलकारी

Open in App
Tags :