खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Armaan Malik के पास कैद हैं Adnaan Shaikh और उनकी टीम के सीक्रेट, ड्रग्स को लेकर भी यूट्यूबर ने किया इशारा

Armaan Malik On Adnaan Shaikh: अरमान मलिक ने अदनान शेख पर एक संगीन आरोप लगा दिया है। साथ ही बाहर की बातें बताकर उनके सीक्रेट रिवील कर दिए हैं। इनमें से एक सीक्रेट तो ड्रग्स को लेकर है।
01:36 PM Jul 16, 2024 IST | Ishika Jain
Armaan Malik On Adnaan Shaikh
Advertisement

Armaan Malik On Adnaan Shaikh: बिग बॉस ओटीटी 3 में जल्द ही एक बड़ा हंगामा हो सकता है। अदनान शेख की एंट्री से घर में हलचल शुरू हो गई है। अब पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री के घर में काफी चर्चे भी हो रहे हैं। आते ही अदनान ने कई लोगों से पंगा ले लिया है। दीपक चौरसिया के साथ भी उनका एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आते ही अदनान शेख ने इतनी हवाबाजी कर दी है कि जल्द ही उनका कोई बड़ा पंगा हो सकता है।

Advertisement

अरमान ने अदनान पर लगाए आरोप

अरमान मलिक ने अदनान को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके बाद अदनान की इमेज पब्लिक में खराब हो सकती है। अरमान मलिक का दावा है कि वे अदनान और उनकी टीम के कई सीक्रेट्स जानते हैं। उन्होंने खुद बिग बॉस के घर में यह बात कही है। बता दें कि कृतिका और अरमान, दीपक चौरसिया से बात करते हुए नजर आए। यह तीनों अदनान शेख को लेकर बातचीत कर रहे थे। इस दौरान अरमान ने कुछ ऐसे इशारे भी किए, जिससे बवाल खड़े हो सकते हैं।

ड्रग्स लेते हैं अदनान?

दीपक संग बातों-बातों में अरमान ने कहा कि वे अदनान शेख और उनकी टीम के सीक्रेट्स जानते हैं। इसका कारण क्या है और अरमान को कैसे अदनान के सीक्रेट्स पता चले, उन्होंने वह भी रिवील किया है।अरमान ने बताया कि अदनान की टीम का कोई एक मेंबर था, जो कुछ साल पहले अरमान के यहां काम करता था। उसने टीम के बारे में कई खुलासे किए थे। इसके बाद अरमान ने एक इशारा किया, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे यह कहना चाहते हैं कि अदनान और उनकी टीम ड्रग्स लेती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ulajh Trailer Release: उम्मीदों पर फिर पानी, Janhvi Kapoor देश की युवा हाई डिप्टी कमिश्नर बनकर भी नहीं चला पाईं जादू

अरमान के पास हैं अदनान के सीक्रेट्स

अरमान ने इस इशारे के साथ कहा कि वे जानते हैं कि इनकी टीम क्या करती है और क्या नहीं? बहुत सारी चीजें हैं, इनकी टीम के बारे में। अब इस बयान के बाद क्या कोई बाहर वाला आकर अरमान मलिक के खिलाफ आवाज उठता है या नहीं, यह देखना होगा। वैसे भी हर हफ्ते बाहर से कोई आकर गेम में लोगों के कमेंट पर रिएक्ट करता हुआ नजर आ रहा है। अब इस कमेंट पर कुछ होगा या नहीं, यह आने वाले समय में पता चलेगा।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement