whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 में क्यों बंद हुई वोटिंग? किस डर के चलते बिग बॉस ने बदला 17 साल का इतिहास

Bigg Boss OTT 3 New Rule: बिग बॉस ओटीटी 3 में बिग बॉस ने पूरा खेल पलट दिया है। अब बिग बॉस ने बाजी पलटते हुए शो में बड़ा नियम बदल दिया है। अब घरवालों के एविक्शन में बाहर बैठी ऑडियंस का कोई रोल नहीं होगा। लेकिन आखिर बिग बॉस ने ऐसा फैसला क्यों लिया है। क्या वजह रही कि बिग बॉस ने बदला 17 साल का इतिहास इस रिपोर्ट में जानिए।
02:09 PM Jul 17, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3 में क्यों बंद हुई वोटिंग  किस डर के चलते बिग बॉस ने बदला 17 साल का इतिहास
Bigg Boss OTT 3 Head of the House

Bigg Boss OTT 3 Head of the House: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत से ही इस बार सीजन में एक के बाद एक कई नए नियम लाए गए हैं। बिग बॉस के इतिहास में पहली बार घरवालों को फोन इस्तेमाल करने के लिए दिया गया है। हालांकि इस फोन पर बिग बॉस की तरफ से ही मैसेज आता है और कंटेस्टेंट खुद के इस फोन का यूज नहीं कर सकते। बावजूद इसके घर में हर कंटेस्टेंट के हाथ में फोन दिख रहा है, जो कि पहले कभी नहीं हुआ।

इसके अलावा घरवालों में से पहली बार 'बाहरवाला' कंटेस्टेंट भी चुना गया है। इससे पहले के सीजन में बिग बॉस घर में कैप्टन बनाते थे लेकिन इस बार घर में एक सीक्रेट बाहरवाला कंटेस्टेंट है जिसके हाथ में नॉमिनेशन से लेकर इविक्शन तक की पावर दी गई है। बशर्ते उसे अपनी पहचान दूसरे कंटेस्टेंट्स से छिपाकर रखनी है।

बिग बॉस के नए नियम से बवाल

अब बिग बॉस ने घर में एक और बड़ा धमाका कर दिया है। यूं कहें कि बिग बॉस ने पिछले 17 सालों के इतिहास को बदलकर रख दिया है तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा। बिग बॉस ने 17 साल के इतिहास में पहली बार फैंस और ऑडियंस से अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करने की पावर छीन ली है। पहली बार कंटेस्टेंस घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट तो होंगे लेकिन बाहर से देख रही जनता उन्हें वोट नहीं दे पाएगी। बिग बॉस के इस फैसले के बाद हर कोई हैरान है।

फैसले से बिग बॉस हो गए ट्रोल

बिग बॉस के मेकर्स के इस फैसले के बाद हर कोई अब बिग बॉस की खिल्ली उड़ा रहा है। मेकर्स को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर आज सुबह से ही मेकर्स को खरी-खोटी सुना रहे हैं। काफी लोगों का मानना है कि इस फैसले से अब शो की टीआरपी काफी कम हो जाएगी। वहीं कई लोगों का ये भी मानना है कि मेकर्स ने ऐसा इसलिए किया है ताकि वो लवकेश कटारिया को बाहर निकाल सकें।

बिग बॉस ने क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?

जब से बिग बॉस ने ये फैसला लिया है तब से हर कोई यही जानना चाह रहा है कि मेकर्स ने ऐसा आखिर क्यों किया है। आपको बता दें शो में पिछले दो-तीन सीजन से कुछ कंटेस्टेंट्स को बिना कुछ किए शो में फिनाले में जगह मिल रही थी, जिसकी वजह थे बाहर बैठे उसके फैंस। ज्यादा सोशल मीडिया फॉलोअर्स वाले कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के घर में बुलाने का नुकसान उन कंटेस्टेंट्स को हो रहा था जो शो में अपना 100 फीसदी दे रहे हैं लेकिन बावजूद उसके वो जीत नहीं पा रहे क्योंकि उनकी फैन फॉलोइंग ही इतनी नहीं होती।

बस इसी को बदलने के लिए मेकर्स ने ये फैसला लिया है। इस बार घर में रणवीर शौरी, अरमान मलिक और सना मकबूल जैसे कंटेस्टेंट्स काफी अच्छा कर रहे हैं लेकिन फैन फॉलोइंग के मामले लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और अदनान शेख का कोई जवाब नहीं है। बस इसलिए बिग बॉस ने इस नियम में बड़ा बदलाव कर दिया है।

जाहिर है बिग बॉस चाहते हैं कि अब वहीं कंटेस्टेंस शो में आगे जाए जो घर में कंटेंट दे रहा है या जिसका योगदान शो में बाकी घरवालों से ज्यादा है।

यह भी पढ़ें: बिना मेकअप के भी सुंदर लगती हैं बॉलीवुड की ये 8 हसीनाएं, शेयर करते ही वायरल होती हैं तस्वीरें

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो