खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिग बॉस के घर में कौन हैं बरसाती मेंढक, गिरगिट और नागिन? शो में खूब उछल रही इज्जत

Sana Makbul In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस में आज के एपिसोड में अनिल कपूर के एक टास्क ने घरवालों के बीच जंग छेड़ दी है। अब ज्यादातर लोग सना के खिलाफ नजर आ रहे हैं। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे की इज्जत की धजियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।
03:08 PM Jul 14, 2024 IST | Ishika Jain
Sana Makbul In Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Sana Makbul In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में वीकेंड का वार काफी हैवी होने वाला है। न सिर्फ शो के होस्ट कंटेस्टेंट के एक हफ्ते में किए कांड पर उन्हें फटकार लगाएंगे बल्कि कंटेस्टेंट्स भी टास्क की आड़ में एक-दूसरे पर अपनी भड़ास निकालेंगे। हर हफ्ते जब वीकेंड का वार होता है तो सभी बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का असली चेहरा बाहर आ जाता है और जिन का नहीं आता, उनका असली चेहरा बाकी लोग ले आते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है।

Advertisement

एक टास्क ने किया कंटेस्टेंट्स को एक्सपोज

आज अनिल कपूर शो में घरवालों को एक टास्क देंगे। वो सभी को कहेंगे कि पर्सनालिटी देखकर बताइए कि कौन स्टार है और कौन बेकार है? इस बीच घर में एक कंटेस्टेंट को बरसाती मेंढक, गिरगिट और नागिन का टैग मिलने वाला है। एक इंसान के इतने सारे चेहरे और उसमें इतनी सारी खूबियां कैसे हो सकती हैं? अब जब घरवालों ने दावा किया है कि घर में ऐसा एक कंटेस्टेंट मौजूद है तो चलिए जानते हैं कि यहां किसकी बात चल रही है और ये सब टैग किसने, किसे दिए हैं।

अरमान और कृतिका पड़े सना मकबूल के पीछे

सबसे पहले अरमान मलिक ने सना मकबूल को नागिन बताया है। उन्होंने कहा ये नागिन वाला फेस है। सना जिसके साथ बैठती हैं वो सना के जैसा हो जाता है। इसके अलावा कृतिका ने भी सना को ही निशाने पर लिया है। सना और कृतिका की अनबन खत्म होने का नाम नहीं ले रही। ये दोनों एक-दूसरे को लगातार बातें सुना रही हैं। अब इस टास्क में भी कृतिका ने सना मकबूल को बेकार बताया है और उनकी तुलना कई जानवरों से कर दी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Riteish Deshmukh ने बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को खिलाई ऐसी PILL, घर की शांति हुई KILL, हंगामा शुरू

कौन है शो में गंदी मछली?

कृतिका ने इस टास्क के बहाने कहा- 'मुझे लगता है सना इस गेम में रहना डिजर्व नहीं करतीं। वो इतनी जल्दी रंग बदलती हैं जितनी जल्दी गिरगिट भी अपने रंग नहीं बदलता।' इतना ही नहीं कृतिका ने सना को बारिश में उछलने वाला बरसाती मेंढक तक कह दिया है, जिसे नहीं पता कि उसे कहां जाना है। वो बस इधर-उधर उछल रही हैं। हालांकि, सना भी चुप नहीं रहीं और उन्होंने अरमान को वो गंदी मछली बताया है जो पूरे तालाब को गंदा करती है।

Advertisement
Tags :
Sana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement