खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पैसों के लिए शादी कर रहीं Sana Makbul? Armaan-Payal Malik ने उड़ाया सना के बॉयफ्रेंड का मजाक, बोले- नो मनी नो हनी

Armaan Malik made Fun of Sana Makbul Boyfriend: बिग बॉस ओटीटी 3 का सफर समाप्त हो चुका है, लेकिन लगता है कि कंटेस्टेंट्स के बीच विवाद अब भी जारी है। हाल ही में, सना मकबूल ने एक इंटरव्यू के दौरान यूट्यूबर और बिग बॉस के कंटेस्टेंट अरमान मलिक को 'खुला सांड' कहकर चिढ़ाया था। इसके जवाब में, अरमान मलिक ने सना मकबूल की व्यक्तिगत जिंदगी पर तीखा कमेंट किया। अरमान ने क्या कहा, ये जानने के लिए रिपोर्ट देखें।
04:04 PM Aug 08, 2024 IST | Himanshu Soni
Armaan Malik made Fun of Sana Makbul Boyfriend

Armaan Malik made Fun of Sana Makbul Boyfriend: बिग बॉस ओटीटी 3 तो खत्म हो चुका है लेकिन ऐसा लग रहा है कि कंटेस्टेंट्स के बीच बिग बॉस खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। अभी हाल ही में सना मकबूल ने एक इंटरव्यू में यूट्यूबर और बिग बॉस के कंटेस्टेंट अरमान मलिक को खुला सांड कह दिया था। अब अरमान मलिक ने सना मकबूल की पर्सनल लाइफ को लेकर एक तगड़ा कमेंट किया है। अरमान मलिक ने सना मकबूल के बॉयफ्रेंड को लेकर मजाक बनाया जिसमें उनका साथ उनकी पहली पत्नी पायल मलिक ने भी दिया। आखिर क्या कुछ कहा अरमान मलिक ने देखिए रिपोर्ट में।

अरमान मलिक ने उड़ाया सना का मजाक

दरअसल अरमान मलिक अपने नए व्लॉग में कहते हुए नजर आए कि बिग बॉस के घर के अंदर कुछ मच्छर-मक्खी उनकी बॉडी का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे थे। उन्हें थुलथुला कह रहे थे। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि अब क्या सोचकर उन्होंने शादी करने के फैसला लिया है। अरमान मलिक ने कहा चलो मेरी तो शादी हो गई। टाइम से मैंने बच्चे कर लिए लेकिन वो अब क्या सोच कर शादी कर रहे हैं। अरमान ने इतना पूछने पर उनके साथ में बैठीं उनकी पत्नी पायल मलिक ने कहा- मनी मनी। आगे बात करते हुए पायल कहती हैं नो मनी नो हनी।

सना मकबूल ने नहीं दिया कोई रिएक्शन

जाहिर है अरमान मलिक और पायल यहां पर सना मकबूल के बॉयफ्रेंड का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। वो ये कहना चाहते हैं कि सना मकबूल अपने बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी से पैसों के लिए शादी कर रही हैं। फिलहाल अरमान और पायल के इस बयान पर सना मकबूल की ओर से कोई बयान नहीं आया है। उन्होंने अभी अरमान-पायल के वीडियो पर कुछ रिएक्शन नहीं दिया है।

सना मकबूल ने अरमान को बुलाया था सांड

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल इंस्टाग्राम लाइव पर नजर आई थीं, जहां उन्होंने खुलकर अपनी बिग बॉस की जर्नी को लेकर बात की। इसके साथ ही उन्होंने एक के बाद कई इंटरव्यूज दिए जिसमें उन्होंने अरमान मलिक, रणवीर शौरी, साई केतन राव के साथ अपनी दुश्मनी पर बात की। उन्होंने अरमान मलिक का नाम आते ही उन्हें सांज कह दिया। अरमान और सना की बिग बॉस के घर के अंदर आपस में कभी नहीं बनती थी। दोनों के आपस में बहुत झगड़े हुए लेकिन फिनाले के बाद जब सभी अपने-अपने घर वापस जा रहे थे तो अरमान मलिक ने कहा वो शो में हुई चीजों को वहीं छोड़कर जा रहे हैं। सना मकबूल उनकी बहन जैसी हैं, इसलिए उनके जीतने से वो खुश हैं।

श्रीकांत बुरेड्डी से शादी करेंगी सना मकबूल

इधर सना मकबूल ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी करने का ऐलान कर दिया है। शो खत्म होने के बाद हुए इंटरव्यूज में श्रीकांत बुरेड्डी के साथ शादी करने को लेकर सना ने कहा है कि ऐसा जल्द ही होगा। वो श्रीकांत के साथ बहुत खुश हैं।

यह भी पढ़ें: Gyaarah Gyaarah Review: थ्रिलर और सस्पेंस का बेजोड़ मेल है ‘ग्यारह ग्यारह’, जानिए कैसी है वेब सीरीज की कहानी?

 

Open in App Tags :
Bigg Boss OTT 3Sana Makbul