खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आप कौन से दिन किस बीवी के साथ रोमांस... प्रेस के सवाल का Armaan ने दिया शॉकिंग जवाब, Kritika हुईं पानी-पानी

Armaan Malik Share Bedroom Secret In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में घरवालों को मीडिया के कई तीखे सवालों का सामना करना पड़ा। इस दौरान अरमान मलिक से उनके बेडरूम सीक्रेट पर सवाल पूछ लिया गया जिसका यूट्यूबर ने शॉकिंग जवाब दिया।
08:34 AM Jul 29, 2024 IST | Jyoti Singh
Armaan Malik In Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Armaan Malik Share Bedroom Secret In Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है, वैसे-वैसे काफी कुछ इंटरेस्टिंग देखने को मिल रहा है। घर में मौजूद 7 कंटेस्टेंट्स लवकेश कटारिया, सना मकबूल, रणवीर शौरी, अरमान मलिक, नैजी, साईं केतन राव और कृतिका मलिक विनर बनने के लिए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। इस बीच बिग बॉस ने फिनाले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कराते हुए शो को नया मोड़ दे दिया। बिग बॉस हाउस में आई मीडिया ने बारी-बारी से सभी घरवालों से कई तीखे सवाल पूछे। हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबसे ज्यादा सेंटर ऑफ अट्रैक्शन यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक रहीं। प्रेस ने अरमान और उनकी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ उनके रिश्तों पर काफी सारे सवाल उठाए। इतना ही नहीं वो किस दिन किस पत्नी के साथ रोमांस करते हैं, ये तक पूछा गया।

Advertisement

अरमान से पूछे गए तीखे सवाल

बता दें कि बिग बॉस हाउस में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रेस ने अरमान मलिक से उनकी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ उनके रिश्ते को लेकर कई सारे सवाल पूछे। साथ ही अरमान पर दो शादियों को बढ़ावा देने तक का आरोप लगाया। प्रेस ने अरमान से कहा, 'आपने 7 दिन में अपनी पत्नी की सहेली से शादी कर ली और आप ज्ञान की बातें करते हैं। आपने पायल के इमोशंस के साथ खेला है।' इस पर अरमान ने कहा कि वो दो शादियों को न बढ़ावा देते हैं और न पायल के इमोशंस के साथ उन्होंने खेला है। उनमें और उनकी दोनों पत्नियों में काफी अच्छी समझ है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 को बाहर जाते ही शिवानी ने किया एक्सपोज, अरमान का चेहरा भी किया बेनकाब

Advertisement

अरमान ने बताए बेडरूम सीक्रेट

इसके बाद अरमान मलिक से पूछा गया कि हर रिश्ते में बायोलॉजिकल नीड होती है। आप कौन से दिन किस पत्नी के साथ रोमांस करना पसंद करते हैं? प्रेस के इस सवाल का जवाब देते हुए अरमान ने कहा, 'जैसे कहते हैं न कि एक समय के बाद खाना खाने के लिए फुर्सत नहीं मिलती है। जो मिला खा लेते हैं। वैसे ही किसी भी दिन किसी भी बीवी के साथ रोमांस कर लेते हैं।' अरमान का यह जवाब सुनते ही सभी घरवाले हंसने लगते हैं। वहीं कृतिका मलिक शर्म से पानी-पानी हो जाती हैं।

दो पत्नियों को लेकर कई बार ट्रोल

जाहिर है कि अरमान मलिक अपने यूट्यूब वीडियो से ज्यादा अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक को लेकर चर्चा में रहते हैं। शो की शुरुआत में जब वो दोनों पत्नियों के साथ आए थे, उस वक्त भी उन्हें अपने रिश्ते को लेकर कई लोगों के सवालों का सामना करना पड़ा था। शो के होस्ट अनिल कपूर के सवाल पर अरमान की पहली पत्नी पायल ने बताया था कि अरमान ने उन्हें धोखे में रखकर दूसरी शादी की है। वो उनकी बेस्ट फ्रेंड कृतिका से 7 दिनों में प्यार कर बैठे थे और बाद में दोनों ने शादी की ली। हालांकि अब तीनों बड़े ही प्यार से घर में एक-दूसरे के साथ रहते हैं।

Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement