whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल के साथ की ऐसी हरकत, एक्सपोज हुई तो पलट गईं कृतिका मलिक

Bigg Boss OTT 3 Kritika Malik on Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 बेहद दिलचस्प मोड़ पर आ चुका है। शो को खत्म होने में अब बस कुछ दिन ही बचे हैं। इसी बीच घर में प्रेस के सवालों ने कंटेस्टेंट्स के पसीने छुड़ा दिए। जी हां शो में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई जिसमें कृतिका मलिक भी अपने बयानों और हरकतों के चलते झूठ बोलते हुए नजर आईं। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में देखिए।
11:57 AM Jul 29, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  सना मकबूल के साथ की ऐसी हरकत  एक्सपोज हुई तो पलट गईं कृतिका मलिक
Bigg Boss OTT 3 Kritika Malik on Sana Makbul

Bigg Boss OTT 3 Kritika Malik on Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कई घरवालों के झूठ और नकली चेहरों को एक्सपोज किया गया। कई कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल किए गए जिनका जवाब देते-देते उनके पसीने छूट गए। पहले दिन से लेकर अब तक घरवालों के बिग बॉस में सफर को लेकर रिपोर्टर्स ने उनसे सवाल किए। कंटेस्टेंट्स को सवालों के कटघरे में खड़ा किया गया। ऐसी ही एक कंटेस्टेंट रहीं कृतिका मलिक भी जिनका झूठ प्रेस के सामने साफ-साफ पकड़ा गया। कृतिका अपनी ही बातों से पलटती हुई नजर आईं। सना मकबूल को लेकर की गई उनकी हरकत पर जब प्रेस ने सवाल किया तो कृतिका ने ऐसा दिखाया जैसे उनसे शरीफ कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में है ही नहीं। आखिर वो कौन सा सवाल था जिसपर कृतिका ने सफेद झूठ बोल दिया, इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

कृतिना मलिक ने बोला सफेद झूठ

एक रिपोर्टर ने कृतिका मलिक से सना मकबूल के लिप्स का मजाक उड़ाने पर सवाल किया। जिस तरह से पिछले दिनों कृतिका सना मकबूल के होंठों का मजाक बनाते हुए नजर आई थीं। कृतिका ने सना के होंठों की नकल करते हुए उन्हें चिढ़ाने की कोशिश की थी। इसी को लेकर जब उनसे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछा गया तो कृतिका इससे साफ-साफ इनकार करते हुए नजर आईं। कृतिका मलिक ने कहा कि उन्होंने कभी भी सना मकबूल के होंठों की नकल नहीं की। वो बस लॉलीपॉप का जिक्र बार-बार कर रही थीं क्योंकि सना मकबूल विशाल पांडे और नैजी को इसी तरह ही लॉलीपॉप खिलाती हैं। कृतिका ने कहा कि मैं बस वही कहना चाह रही थी कि सना अपने दोस्तों को लॉलीपॉप ही देती हैं।

#KritikaMalik is a liar. She always body shames #SanaMakbul but lied when she was asked this question by journalist @NiraliKanabar7. Janta, look at the 2nd & 3rd video. Hats off to you, Nirali ji. Kritika even bodyshames #LuvKataria for his height. pic.twitter.com/pcMChm4PdJ

— Lady Khabri (@KhabriBossLady) July 29, 2024

कृतिका ने कई बार की ऐसी हरकत

गौर करने वाली बात ये है कि कृतिका सिर्फ एक बार नहीं बल्कि बार-बार सना मकबूल के लिप्स का मजाक उड़ाते हुए नजर आई हैं। सना मकबूल जिनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया था जिसकी वजह से उनके होंठ की सर्जरी हुई, उनके होंठों की नकल कृतिका कई बार अरमान, साई केतन और रणवीर शौरी के सामने करते हुए दिखी हैं। हालांकि जब कृतिका से इसी पर सवाल किया गया तो वो मुकर गई और उन्होंने पूरी बात ही पलट दी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: साई केतन राव को दोस्ती ले डूबी, इन 5 वजहों से होंगे मिड वीक एविक्शन में बेघर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो