खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इस वीडियो की वजह से Armaan Malik ने Vishal Pandey को जड़ा था तमाचा, देखें और बताएं किसकी गलती?

Armaan Malik, Vishal Pandey: बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ 'थप्पड़ कांड' अब भी चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसका वीडियो फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। हालांकि ये एक मुद्दा ऐसा था, जो बेहद गर्म रहा और अभी तक सुर्खियां बटोर रहा है।
08:42 AM Aug 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Armaan Malik, Vishal Pandey
Advertisement

Armaan Malik, Vishal Pandey: बिग बॉस ओटीटी 3 अब खत्म हो चुका है। इस सीजन में कई ऐसे मुद्दे रहे, जिन्होंने खूब लाइमलाइट चुराई। हालांकि एक मुद्दा ऐसा भी था, जो बेहद गर्म रहा और शो के खत्म होने के बाद यानी अभी भी चर्चा में बना हुआ है और वो है 'थप्पड़ कांड'। कृतिका मलिक को लेकर शो में हुआ 'थप्पड़ कांड' अभी भी लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर ये सारा ड्रामा हुआ।

Advertisement

'थप्पड़ कांड' की वजह का वीडियो फिर वायरल

बिग बॉस ओटीटी 3 भले ही खत्म हो गया है, लेकिन शो में हुआ 'थप्पड़ कांड' तो अभी भी चर्चा में बना हुआ है। दरअसल, इंटरनेट पर एक बार फिर से वो वीडियो वायरल होने लगा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बिग बॉस ओटीटी 3 के घर के अंदर का माहौल बेहद कूल है। इस बीच विशाल पांडे सोफे पर बैठे होते हैं और कृतिका को देखकर कहते हैं 'भाग्यशाली भैया'।

लवकेश और विशाल में हुई बात

विशाल की बगल में लवकेश कटारिया भी बैठे होते हैं, तो वो तुरंत कहते हैं कि मुझे समझ आ गया कि तुमने कल ऐसा क्यों बोला? इस पर विशाल कहते हैं कि चुप हो जा भाई, शर्म कर ले थोड़ी-सी। हालांकि लवकेश तुरंत ही इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि मैं करूं या तुम्हें करनी चाहिए, मुझे क्या बोल रहे हो। इस वीडियो को देखकर आपको क्या लगता है कि गलती किसकी है?

Advertisement

पायल ने उठाया था मुद्दा

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने फिर से इस पर अपनी राय दी है। बता दें कि वीकेंड का वार में पायल मलिक ने शो के घर में ये मुद्दा उठाया था और विशाल को खूब भला-बुरा कहा था। बात इतनी बढ़ गई थी कि अरमान मलिक ने लाइव शो पर विशाल पांडे को जोरदार तमाचा जड़ दिया था और ये मुद्दा लाइमलाइट में आ गया। इसको लेकर इंटरनेट पर भी खूब बवाल हुआ।

टॉप 6 से बाहर हुए अरमान

हालांकि इसके अलावा विशाल का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि कृतिका उन्हें अच्छी लगती है। अरमान का विशाल को थप्पड़ मारना बेहद सुर्खियों में रहा। हालांकि इसके बाद माना जा रहा था कि अरमान शो से बाहर हो जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वो फिनाले में टॉप 6 की रेस तक शो का हिस्सा रहे।

यह भी पढ़ें- वायनाड में भूस्खलन पीड़ितों की मदद को आगे आए एक्टर्स, इस सुपरस्टार ने किया 3 करोड़ देने का ऐलान

Open in App
Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3Kritika Malikvishal pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement