whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Payal Malik की तबीयत पर डॉक्टरों ने कह दी बड़ी बात, कृतिका मलिक ने दिया हेल्थ अपडेट

Payal Malik Hospitalized: अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसके बाद उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने उनकी हेल्थ पर अपडेट दिया।
08:03 PM Aug 13, 2024 IST | Himanshu Soni
payal malik की तबीयत पर डॉक्टरों ने कह दी बड़ी बात  कृतिका मलिक ने दिया हेल्थ अपडेट
Payal Malik Hospitalized

Payal Malik Hospitalized: अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक की तबीयत हाल ही में अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना पर अपडेट देने के लिए अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका ने सोशल मीडिया पर एक व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पायल की हालत के बारे में जानकारी दी है। लेकिन आखिर पायल को हुआ क्या है? चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

पायल की तबीयत अचानक बिगड़ी

कृतिका मलिक ने अपने व्लॉग में बताया कि पायल की तबीयत खराब हो गई है और उनकी दिल की धड़कन अचानक बढ़ गई है वहीं उनका ब्लड प्रेशर काफी कम हो गया है। कृतिका ने कहा कि वो थोड़ी सी भी लापरवाही करना नहीं चाहती हैं इसलिए वो तुरंत पायल को अस्पताल ले गईं।

हॉस्पिटल में पायल की जांच

हॉस्पिटल पहुंचने के बाद पायल को तुरंत एडमिट होने की सलाह दी गई और उनका ईसीजी भी किया गया। शुरुआती रिपोर्ट्स में पायल की स्थिति चिंताजनक पाई गई, जिसके बाद कृतिका ने पायल को एक दूसरे अस्पताल में ले जाकर हार्ट स्पेशलिस्ट से दिखवाया। कृतिका ने रात भर पायल के साथ अस्पताल में बिताई और सुबह के समय वो घर लौट आईं।

पायल की स्वास्थ्य में सुधार

कृतिका ने बताया कि जब वो दोपहर में अस्पताल पहुंचीं तो पायल ने उन्हें बताया कि वो अब पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं। पायल ने अपनी ब्लड रिपोर्ट के बारे में भी अपडेट दिया और कहा कि रिपोर्ट्स अब सामान्य हैं। हालांकि पायल को कमजोरी के कारण ठंड लग रही थी, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है।

मलिक परिवार को लगी नजर

कृतिका ने व्लॉग में ये भी कहा कि उनके परिवार पर कुछ बुरी नजर लग गई हैं। उन्होंने बताया कि बच्चों की तबीयत भी हाल ही में बिगड़ी थी लेकिन वे अब ठीक हो गए हैं। कृतिका ने ये भी कहा कि परिवार में बार-बार ऐसी घटनाओं के चलते वो चिंतित हैं और सभी को परिवार के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।

यह भी पढ़ें: ‘मेरे पास दो-दो मां हैं’, Salman Khan की बात सुन पिता सलीम का ऐसा था रिएक्शन, हंसी से लोट-पोट हुए सब

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो