whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Friends के मशहूर एक्टर की मौत के मामले में हुईं 5 गिरफ्तारियां, जांच में सामने आया चौंका देने वाला सच

5 Arrested in Matthew Perry Death Case: हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और 'फ्रेंड्स' फेम एक्टर मैथ्यू पेरी की मौत के मामले मे हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।
10:51 PM Aug 15, 2024 IST | Himanshu Soni
friends के मशहूर एक्टर की मौत के मामले में हुईं 5 गिरफ्तारियां  जांच में सामने आया चौंका देने वाला सच
5 Arrested in Matthew Perry Death Case

5 Arrested in Matthew Perry Death Case: हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मैथ्यू पेरी की मौत के मामले में हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पेरी की मौत मामले में अब पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 54 साल के पेरी का शव 28 अक्टूबर 2023 को उनके लास एंजेलिस वाले घर के हॉट टब में मिला था। शुरुआती जांच में पता चला कि पेरी अपने हॉट टब में डूबने और ड्रग्स के ओवरडोज के कारण मृत पाए गए हैं।

पुलिस ने जांच में किया चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस ने इस मामले की गहन जांच की और इस दौरान अहम जानकारी मिली। रिपोर्ट के अनुसार गिरफ्तार किए गए लोगों में कम से कम दो डॉक्टर शामिल हैं, जिन पर आरोप है कि उन्होंने पेरी को गैर कानूनी तरीके से केटामाइन उपलब्ध कराया। केटामाइन एक ऐसी दवा है जिसका यूज अवसाद और दर्द के इलाज के लिए किया जाता है, लेकिन इसके ज्यादा इस्तेमाल से स्वास्थ्य पर गंभीर प्रभाव पड़ सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Matthew Perry (@mattyperry4)

इसके अलावा पुलिस ने उन ड्रग डीलरों को भी गिरफ्तार किया है जो पेरी को ये दवा मुहैया कराते थे। पेरी के फोन के मैसेज से पता चला है कि उनके और संदिग्धों के बीच केटामाइन को लेकर, उसकी कीमत और इस्तेमाल को लेकर बातचीत हुई थी।

लॉस एंजेलिस पुलिस ने जब पाया कि पेरी के शरीर में पाई गई केटामाइन उनके डॉक्टर ने ही उन्हें दी थी तो उन्होंने मामले की आपराधिक जांच शुरू की। मेडिकल एग्जामिनर की रिपोर्ट के मुताबिक, पेरी के शरीर में केटामाइन की मात्रा इतनी थी कि ये सामान्य सर्जरी के दौरान एनेस्थीसिया के लिए उपयोग की जाने वाली मात्रा भी इसके आगे कम पड़ जाती।

पेरी की मौत एक दुर्घटना

मेडिकल रिपोर्ट ने इस बात की पुष्टि की कि पेरी की मौत एक दुर्घटना थी। इसमें डूबने, कार्डियोवैस्कुलर ओवरस्टिमुलेशन और केटामाइन के कारण सांस की कमी को भी शामिल किया गया है। ये घटना न सिर्फ उनके प्रशंसकों के लिए बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा झटका थी।

'फ्रेंड्स' सीरीज में पेरी का यादगार रोल

आपको बता दें 'फ्रेंड्स' टीवी शो में मैथ्यू पेरी ने एक ऐसा किरदार निभाया, जिसने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली। पेरी ने "चैंडलर बिंग" का रोल अदा किया था, जो शो के चार अहम किरदारों में से एक था। चैंडलर बिंग के किरदार ने न सिर्फ दर्शकों को हंसाया बल्कि शो की कहानी में भी अहम भूमिका निभाई।

अंतिम संस्कार

पेरी का अंतिम संस्कार 3 नवंबर 2023 को लॉस एंजेलिस के फॉरेस्ट लॉन चर्च ऑफ द हिल्स में हुआ, जहां उन्होंने और उनके को-स्टार्स ने दस सालों तक "फ्रेंड्स" की शूटिंग की थी। इस दुखद घटना नेसे पूरे मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई थी और उनके प्रशंसक कभी उन्हें भूल नहीं पाएंगे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो