Advertisement

Arshad Warsi ने Prabhas को कह दिया 'जोकर'? बॉलीवुड स्टार्स के बीच पड़ सकती है दरार

Arshad Warsi Slams Prabhas: बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने अब 'बाहुबली' यानी एक्टर प्रभास से सरेआम पंगा ले लिया है। एक्टर ने अपने बयान में उन्हें लेकर जो टिप्पणी की है उसके बाद एक बड़ा विवाद हो सकता है।

Arshad Warsi Slams Prabhas

Arshad Warsi Slams Prabhas: बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया है कि अब वो एक बड़ी कंट्रोवर्सी में फंस सकते हैं। एक्टर ने अब अपने दिल की बात कुछ इस तरह रख दी है, जिसके बाद उनकी बॉलीवुड में कुछ लोगों से अनबन तक हो सकती है। एक्टर ने अब बातों-बातों में हदें पार कर दी हैं और उन्होंने साउथ सुपरस्टार प्रभास को लेकर बेहद अटपटा बयान दे दिया है। उनकी बात सुनकर प्रभास को काफी बुरा लग सकता है।

अरशद वारसी ने प्रभास को लेकर दिया विवादित बयान

हाल ही में उनसे बॉलीवुड की ऐसी फिल्म के बारे में पूछा गया था जो उन्होंने अभी-अभी देखी हो। ऐसे में एक्टर ने रिवील किया कि उन्होंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) को लेकर बात की। एक्टर ने न सिर्फ इस फिल्म को क्रिटिसाइज किया बल्कि उन्होंने प्रभास को लेकर भी विवादित बयान दे दिया। अब पॉडकास्ट के दौरान अरशद वारसी ने प्रभास को लेकर जो कुछ कहा है वो काफी वायरल हो रहा है।

एक्टर ने प्रभास को बताया जोकर

बता दें, अरशद वारसी ने 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर अपना जो रिव्यू दिया है वो जरा भी पॉजिटिव नहीं है। ये फिल्म एक्टर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और अब उन्होंने खुलकर इस बात को दुनिया के सामने रखा है। अब जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे आप देख सकते हैं कि अरशद वारसी से सवाल किया गया कि आखिरी कौन-सी फिल्म देखी पूरी?' एक्टर ने इसके जवाब में कहा, ''कल्कि 2898 एडी' देखी, जो मुझे अच्छी नहीं लगी। प्रभास मैं बेहद दुखी हूं, लेकिन वो जोकर की तरह क्यों दिख रहे थे? मैं मैड मैक्स देखना चाहता हूं, तुमने उसे क्या बना दिया है यार? क्यों करते हैं ऐसा मुझे नहीं समझ आता।'


यह भी पढ़ें: क्या Shah Rukh Khan से भी मुश्किल रही Kangana Ranaut की जर्नी? चौंका देगा एक्ट्रेस का बयान

अमिताभ बच्चन को लेकर क्या बोले अरशद?

उन्होंने प्रभास के लुक को जहां जोकर जैसा बता दिया वहीं, एक्टर अमिताभ बच्चन के बारे में बात करने से भी पीछे नहीं हटे। अरशद ने कहा कि मुझे बहुत दुख होता है जब अमित जी पर यकीन नहीं होता! मैं उस आदमी को समझ नहीं पाता हूं। मैं कसम खाता हूं, अगर मेरे पास उनकी शक्ति का एक हिस्सा भी होता तो मेरी जिंदगी बन जाती। वो अनरियल हैं।' अब उनका ये बयान सुर्खियों में छा गया है।

Open in App
Tags :