चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Arti Singh का वरमाला से लुक रिवील, सुर्ख लाल जोड़े में खूब जचीं Dipak Chauhan की दुल्हन

Arti Singh-Dipak Chauhan Wedding: आरती सिंह और दीपक चौहान का वरमाला से लुक सामने आ गया है। जैसे ही ये वीडियो सामने आया तो सोशल मीडिया पर छा गया। फैंस को बेसब्री से इस पल का इंतजार था। वहीं, अब यूजर्स कपल को जमकर बधाइयां दे रहे हैं।
09:58 PM Apr 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Arti Singh, Dipak Chauhan
Advertisement

Arti Singh-Dipak Chauhan Wedding: गोविंदा की भांजी आरती सिंह और दीपक चौहान का वरमाला से लुक रिवील हो गया है। दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं, जो आते ही इंटरनेट पर छा गई।

Advertisement

Advertisement

फैंस ने लुटाया प्यार

फैंस को आरती और दीपक की शादी का बेसब्री से इंतजार है। साथ ही कपल की शादी की फोटोज का भी फैंस दिल थाम कर इंतजार कर रहे हैं। इस बीच कपल की वरमाला की फोटोज और वीडियोज फैंस के लिए बड़ी ट्रीट हैं। जैसे ही ये फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए, तो फैंस ने इन पर खूब प्यार लुटाया। वहीं, अब लोगों को आरती और दीपक की शादी की फोटोज का बेसब्री से इंतजार है। साथ ही फैंस दोनों की जोड़ी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

भांजी की शादी में नहीं आएंगे मामा

बता दें कि आरती और दीपक की शादी की फंक्शन की फोटोज जैसे मेहंदी और हल्दी पर भी लोगों ने खूब प्यार बरसाया है। कपल की शादी को लेकर लगातार अपडेट्स आ रहे हैं, लेकिन हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो सामने आया था कि अभिनेता गोविंदा अपनी भांजी की शादी का हिस्सा नहीं बनेंगे और ये बेहद हैरान करने वाला जरूर है। हालांकि सामने आए लेटेस्ट वीडियो में आरती के मामा उनकी शादी में पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़ें- मशहूर सोशल मीडिया स्टार का छोटी उम्र में निधन, 28 साल की स्टार के पति ने उठाई जांच की मांग

Advertisement
Tags :
Arti SinghDipak Chauhan
Advertisement
Advertisement