whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Govinda के साथ कैसे रिश्ते, शादी को लेकर मलाल क्या? पॉडकास्ट में आरती ने रिवील किए सीक्रेट

Arti Singh Podcast with Paras Chhabra: पॉपुलर एक्ट्रेस आरती सिंह का पारस छाबड़ा के साथ पॉडकास्ट काफी वायरल हो रहा है। इस पॉडकास्ट में आरती सिंह ने अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी बात की है। आरती सिंह आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर अपनी शादी पर खुलकर बात की है।
02:15 PM Jul 20, 2024 IST | Himanshu Soni
govinda के साथ कैसे रिश्ते  शादी को लेकर मलाल क्या  पॉडकास्ट में आरती ने रिवील किए सीक्रेट
Arti Singh Podcast with Paras Chhabra

Arti Singh Podcast with Paras Chhabra: टीवी सेलेब आरती सिंह ने हाल ही में बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी की, जिसके काफी चर्चे हुए थे। अब आरती सिंह ने अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी खुलासे किए हैं। आरती सिंह ने पारस छापड़ा के साथ पॉडकास्ट में अपनी लाइफ को लेकर खुलकर बात की। आरती सिंह ने क्या कहा इस रिपोर्ट में देखिए।

कैसे हुई आरती-दीपक की शादी?

पारस छाबड़ा के साथ इस इंटरव्यू में आरती सिंह ने बताया कि उनकी अरेंज मैरिज हुई है। एक दिन वो अपनी शो की शूटिंग कर रही थीं तभी एक आंटी का कॉल आया जो रिश्ते कराती हैं, उन्होंने दीपक चौहान की बात आरती से की। इसके बाद दीपक ने आरती को फोन किया और आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि दीपक से पहली बार में ही आरती ने एक घंटे से भी ज्यादा वक्त तक बात की। दीपक ने फिर आरती सिंह की कुंडली मांगी, दोनों के 30 गुण मिले। आरती ने दीपक को लेकर कहा कि हम दोनों का नेचर सेम है। आरती ने कहा बात करने के 7 दिन के बाद 'मुझे लगा कि हम रिलेशन में हैं। दीपक मुझे बहुत स्वीट और अच्छे लगे। दीपक बहुत शांत हैं।'